पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jaipur
  • Increase In Incidents Of Loot, Robbery And Murder In Entire State Including Jaipur, Jodhpur And Kota, Government Failed To Stop Them

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष का आरोप:जयपुर, जोधपुर एवं कोटा सहित पूरे प्रदेश में लूट, डकैती एवं हत्या की घटनाओं में बढ़ोतरी, इनको रोकने में सरकार विफल

जयपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
भाजपा कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनियां व अन्य।
  • कांग्रेस से हुआ जनता का मोहभंग, भाजपा लाएगी दृष्टि पत्र : पूनियां
  • सतीश पूनियां ने पार्टी का दुपट्टा पहनाकर नेताओं को भाजपा की सदस्यता ग्रहण करवाई

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां ने कहा है कि मोदी सरकार के राष्ट्रवाद एवं विकास के विचार से प्रभावित होकर कांग्रेस के कई प्रमुख लोग भाजपा परिवार में शामिल हुए हैं, क्योंकि भाजपा पार्टी एक परिवार की नहीं बल्कि सभी कार्यकर्ताओं की संयुक्त पार्टी है। उन्होंने कहा कि अब कांग्रेस पार्टी महात्मा गांधी की पार्टी नहीं रही, अब यह सही मायने में वाड्रा की कांग्रेस है, इसलिए देश की जनता का इस वाड्रा कांग्रेस से मोहभंग हो गया है।

भाजपा कार्यालय में बुधवार को आयोजित संवाददाता सम्मेलन में पूनियां ने कहा कि पंचायतीराज चुनावों की घोषणा हो चुकी है। इसको लेकर भाजपा ने जिलों के प्रभारी एवं सह-प्रभारियों की घोषणा कर दी है, जो स्थानीय स्तर पर स्क्रीनिंग कर जिताऊ उम्मीदवारों का पैनल तैयार कर पार्टी की प्रदेश समिति को अवगत कराएंगे। इसके बाद विचार-विमर्श कर उम्मीदवार तय किए जाएंगे। पूनियां ने कहा कि गहलोत सरकार के 20 महीने के शासन में पंचायतों के भी विकास कार्य ठप पड़े हैं।

भाजपा पंचायत चुनाव के लिए भी दृष्टि-पत्र जारी करेगी और कांग्रेस की अकर्मण्य एवं भ्रष्टाचारी सरकार को जनता से उखाड़ फेंकने का आव्हान करेगी। पूनियां ने कहा कि जयपुर, जोधपुर एवं कोटा सहित पूरे प्रदेश में महिलाओं एवं बच्चियों के खिलाफ अपराध बढ़ रहे हैं, लूट, डकैती एवं हत्या की घटनाओं में लगातार बढ़ोतरी हो रही है, जिन्हें रोकने में मुख्यमंत्री एवं गृहमंत्री गहलोत विफल हंै। ऐसे में प्रदेश क्राइम कैपिटल बन चुका है।

धर्मांतरण की घटनाएं बढ़ी, मुखिया के कानों पर जूं तक नहीं रेंगी
पूनियां ने कहा कि प्रदेश में धर्मांतरण की घटनाएं बढ़ रही हैं, अलवर में मेमचन्द जाटव को जबरन धर्मांतरण के लिए मजबूर करने का मामला सामने आया है। मुझे लगता है कि राजस्थान सहित देश में धर्मांतरण के लिए सुनियोजित षडयंत्र है। हरियाणा में भी लव जिहाद का मामला सामने आया है, ऐसे में राजस्थान में मेवात में कानून व्यवस्था एक बड़ी चुनौती बन चुकी है। मेवात में गैर कानूनी गतिविधियां बढ़ रही हैं, अवैध हथियारों की तस्करी के मामले सामने आ रहे हैं, लेकिन प्रदेश के मुखिया के कान पर जूं तक नहीं रेंग रही।

तीन दर्जन से अधिक कांग्रेस एवं निर्दलीय नेता भाजपा में शामिल
नगर निगम, आगामी जिला परिषद व पंचायत चुनाव से पहले राज्य में सत्ताधारी दल कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। कांग्रेस के लगभग तीन दर्जन से ज्यादा पूर्व जनप्रतिनिधि एवं कार्यकर्ताओं ने भाजपा का दामन थाम लिया। साथ ही कई निर्दलीय जनप्रतिनिधि भी भाजपा में शामिल हुए हैं। भाजपा कार्यालय में बुधवार को प्रदेशाध्यक्ष डाॅ. सतीश पूनियां ने पार्टी का दुपट्टा पहनाकर इन नेताओं को भाजपा की सदस्यता ग्रहण करवाई। इस अवसर पर नेता प्रतिपक्ष गुलाबचन्द कटारिया, उपनेता राजेन्द्र राठौड़, सांसद दीया कुमारी सहित कई नेता मौजूद रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थिति तथा समय में तालमेल बिठाकर कार्य करने में सक्षम रहेंगे। माता-पिता तथा बुजुर्गों के प्रति मन में सेवा भाव बना रहेगा। विद्यार्थी तथा युवा अपने अध्ययन तथा कैरियर के प्रति पूरी तरह फोकस ...

और पढ़ें