पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jaipur
  • Innocent Used To Live With Brother In A Rented House, Took The Student Of Bsc Holding Hands And Took Him To The Room, After Reaching Home Told His Ordeal

जयपुर में 10 साल की बच्ची से रेप:किराए के मकान में भाई के साथ रहती थी मासूम, BSC का छात्र हाथ पकड़कर अपने कमरे में ले गया; घर पहुंच कर बताई आपबीती

जयपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
10 साल की मासूम से दुष्कर्म का आरोपी अजय। - Dainik Bhaskar
10 साल की मासूम से दुष्कर्म का आरोपी अजय।

जयपुर में एक बार फिर बुधवार को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक BSC के छात्र ने 10 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। मामला 24 जून का है। एक दिन पहले परिजनों ने मोतीडूंगरी थाने में आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराया है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि आरोपी और पीड़ित जयपुर में एक ही मकान में किराए से रहते थे।

मोतीडूंगरी थाने के एसआई राकेश कुमार ने बताया कि आरोपी अजय कुमार मीणा पुत्र गिर्राज मीणा निवासी डांगरवाडा, जयपुर ग्रामीण को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी अजय और पीड़ित अपने भाई के साथ जयपुर में उनियारा गार्ड़न के पीछे कालोनी में किराए के मकान से रहते थे। 24 जून को आरोपी ने बच्ची को अकेला देखकर वारदात को अंजाम दिया। वारदात के बाद किसी को भी नहीं बताने के लिए धमकी भी दी।

वारदात के बाद जब भाई घर आया तो बच्ची ने शर्म के कारण कुछ नहीं बताया। लेकिन उसने भाई से गांव जाने की जिद की। वह दौसा जिले के रहने वाले हैं। अचानक गांव जाने की बात पर भाई को अटपटा लगा। गांव पहुंचने पर पीड़ित ने मां को पूरी बात कही। बच्ची से दुष्कर्म की बात का पता लगाने पर घर में कोहराम मच गया। गांव से जयपुर आकर परिजनों ने युवक के खिलाफ दुष्कर्म किए जाने का मामला दर्ज कराया। पुलिस ने मासूम का मेडिकल जांच करवा लिया। बयानों के बाद आरोपी युवक अजय को गिरफ्तार कर लिया।

खबरें और भी हैं...