सड़क हादसे में 2 बच्चों की मौत:बाइक को जुगाड़ से रिक्शा बनाया था, तेज रफ्तार कार ने मारी टक्कर; 4 घायल

जयपुर8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हादसे के बाद इनोवा कार को जब्त कर लिया है। - Dainik Bhaskar
हादसे के बाद इनोवा कार को जब्त कर लिया है।

जयपुर में नेशनल हाईवे-8 पर इनोवा की टक्कर से रिक्शा सवार दो बच्चों की मौत हो गई। वहीं, हादसे में 4 लोग घायल हो गए। परिवार ने बाइक को जुगाड़ कर रिक्शा बनाया था जिस पर वो जा रहे थे। टक्कर लगते ही रिक्शा उछल कर दूर जा गिरा। घायलों को नजदीक ही दूदू के अस्पताल ले जाया गया। वहां से जयपुर रेफर कर दिया। पुलिस ने दोनों बच्चों के शवा का पोस्टमॉर्टम करवा दिया है।

दूदू थाने के ASI राजेंद्र प्रसाद ने बताया कि दूदू के पास छमोरा में एक रिक्शे पर पूरा परिवार जा रहा था। उन्होंने बाइक से जुगाड़ कर के एक रिक्शा बना रखा था। पीछे से तेज गति में आई इनोवा कार ने रिक्शे को टक्कर मार दी। टक्कर लगने पर रिक्शा 10 फीट उछल कर दूर जा गिरा। रिक्शे में सवार बच्चों की चीख पुकार मच गई। राहगीरों ने सड़क पर गिरे बच्चों को संभाला। लहूलुहान बच्चे दर्द से कराह रहे थे। पुलिस ने पहुंच कर बच्चों को अस्पताल पहुंचाया।

हादसे के बाद मृतक के शव को ले जाते हुए परिजन।
हादसे के बाद मृतक के शव को ले जाते हुए परिजन।

हादसे में तस्लीम (8) पुत्री याकूब, लक्की (10) की मौत हो गई। साथ ही हादसे में अजूबा (11) पुत्र हंसमुख, साहिबा (8) पुत्री घमला, निशा (20) पुत्री घमला घायल हो गए। रिक्शे में चालक सहित 6 लोग सवार थे। घायलों का जयपुर में इलाज चल रहा है। दूदू पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...