• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jaipur
  • International Lawn Tennis Player Bluffed With Job From Sports Quota, Raped In Delhi, Shimla, Manali, Youth Also Filed A Case Of Honeytrap

वैलेंटाइन-डे पर लॉन टेनिस प्लेयर से रेप:इंटरनेशनल लॉन टेनिस प्लेयर ने स्पोर्ट्स कोटे से नौकरी का झांसा दिया, युवती ने शादी की बात कही तो हनीट्रैप का कराया केस

जयपुरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
डेमो पिक। - Dainik Bhaskar
डेमो पिक।

जयपुर में इंटरनेशनल लॉन टेनिस खिलाड़ी ने तीन दिन पहले हनीट्रैप का मामला अशोक नगर थाने में दर्ज कराया है। खिलाड़ी ने रिपोर्ट में लॉन टेनिस प्लेयर सहित 4 युवती व एक पत्रकार के खिलाफ ब्लैकमेल कर रुपए ऐंठने के आरोप लगाए हैं। इंटरनेशनल प्लेयर अब दिल्ली एयरफोर्स में है। खास बात है कि लॉन टेनिस प्लेयर युवती ने भी एक महीने पहले इंटरनेशनल लॉन टेनिस खिलाड़ी के खिलाफ स्पोर्टस कोटे से नौकरी दिलाने व शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया था। जयपुर पुलिस युवती के बयान ले चुकी है। पुलिस ने इंटरनेशनल प्लेयर व उसके परिजनों को बयान लेने के लिए जयपुर बुलाया है।

दैनिक भास्कर ने एक महीने पहले दर्ज हुई लॉन टेनिस प्लेयर युवती की FIR रिपोर्ट खंगाली। जगतपुरा की रहने वाली 24 साल की युवती ने कई गंभीर आरोप लगाए थे। वह लॉन टेनिस की खिलाड़ी है और पढ़ाई कर रही है। 2017 में उसकी पहचान AITA टेनिस टूर्नामेंट करनाल में हिमांशु से पहचान हुई थी। वह सोनीपत का रहने वाला है। हिमांशु भी लॉन टेनिस का प्लेयर है। अब उसकी स्पोर्ट्स कोटे से एयरफोर्स दिल्ली में नौकरी लग चुकी है। 18 दिसंबर 2017 में दोनों की बातचीत शुरू हुई। इंस्टाग्राम व सोशल मीडिया पर भी दोस्ती हो गई। जयपुर में जय क्लब में 14 फरवरी 2018 में लॉन टेनिस का टूर्नामेंट था। हिमांशु भी जयपुर आया। हिमांशु ने युवती को भी जयक्लब में फोन कर बुलाया। एसोसिएशन के कई लोगों से भी मिलवाया। उसने शाम को जालुपुरा में एक होटल में दस्तावेज लेकर आने के लिए कहा। हिमांशु ने युवती से कहा कि तुम्हारी भी स्पोर्टस कोटे से नौकरी लगवा दूंगा।

वैलेंटाइन डे की शाम को होटल बुलाया
युवती को हिमांशु ने शाम को होटल में बुलाया। होटल में आने पर युवती को बोला कि खेल अधिकारी से सेटिंग करवाकर नौकरी लगवा देगा। युवती ने पूछा कि वे कहां पर है। हिमांशु ने खाली कागज पर साइन करवा लिए और बोला कि अभी आ रहे हैं। उसे पीने के लिए कोल्डड्रिंक दे दी। कोल्ड्रडिंक पीते ही वह बेसुध हो गई। हिमांशु ने उसके साथ रेप किया। उसके वीडियो भी बना लिए। करीब ढाई घंटे बाद होश में आने पर युवती ने विरोध किया। हिमांशु ने उसके अश्लील वीडियो व फोटो वायरल की धमकी दी।

दिल्ली, शिमला के होटलों में बुलाया
युवती का कहना है कि हिमांशु ने उसके वीडियो वायरल करने की धमकी देकर दिल्ली व शिमला में भी बुलाया। वहां पर होटलों में ले जाकर उसे धमकाया और रेप करता रहा। वह डरी-सहमी चुपचाप सहती रही। वह परेशान हो चुकी थी, तब शादी करने का भी झांसा दिया। उसे मनाली भी लेकर गया। जहां दोनों एक साथ होटल में रहे। वहां पर भी युवती के साथ हिमांशु ने दुष्कर्म किया। वह शादी का वादा करके वीडियो कॉल पर भी कपड़े उतरवाता था। दबाव बनाकर अपनी बात मनवाता था।

मालवीय नगर में अलग कमरा दिलाया
हिमांशु ने पढ़ाई के बहाने से युवती को अलग से कमरा दिला दिया। हिमांशु हर सप्ताह शनिवार और रविवार को जयपुर में आता था और मालवीयनगर में युवती के पास ही रुकता था। उसने दोनों के मोबाइल में अश्लील फोटो व वीडियो भी बनाए। नवंबर 2020 में उसने कमरा खाली कर दिया था। इसके बाद दिल्ली में युवती को कई बार दबाव बनाकर बुलाया।

बहन की शादी में भी आया
14 फरवरी 2021 को युवती की बड़ी बहन की शादी थी। हिमांशु भी दिल्ली से उसकी बहन की शादी में शामिल होने के लिए आया था। तब जगतपुरा के होटल में उसे ले जाकर दुष्कर्म किया। इसके बाद 31 मार्च को भी वह जयपुर आया और उसे पर्ल होटल में बुलाया। वहां पर भी शादी करने का झांसा देकर दुष्कर्म किया।

भाई थानेदार, तुझे जेल भिजवा देंगे
हिमांशु ने मोबाइल में एक लड़की की फोटो उसे दिखाई और कहा कि घर वाले शादी का दबाव बना रहे हैं। युवती ने उसे शादी करने के लिए मना किया। तब हिमांशु ने बोला कि घर वाले किसी से भी शादी करवा दें, वह जयपुर में मिलने आता रहेगा। वह लड़की शादी के बाद घर ही रहेगी। युवती ने उसे बोला कि उसका जीवन बर्बाद हो जाएगा। युवती ने हिमांशु के घर वालों को समझाते हुए शादी की बात कही। उन्होंने धमकी देकर बोला कि हिमांशु का भाई थानेदार है। ब्लैकमेल के केस में तुझे जेल में बंद करवा देंगे। 3 जुलाई 2021 को युवती ने दोबारा से हिमांशु से मिलकर धोखा नहीं देने की बात कही, तो वह बोला कि तेरी जैसे बहुत लड़कियां आती है। कोई शादी नहीं करनी है। तब युवती ने घर पर बात कही और जालुपुरा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

खबरें और भी हैं...