नौकरी के नाम पर होटल में युवती से रेप:जयपुर में इंटरव्यू के लिए होटल में बुलाकर नशीली कोल्डड्रिंक पिलाई, अश्लील क्लिप बनाकर की वायरल

जयपुर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो। - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक फोटो।

जयपुर के सिंधी कैम्प इलाके में स्थित एक होटल में युवती से रेप कर अश्लील क्लिपिंग बनाई गई। युवती को नौकरी के लिए इंटरव्यू देने बुलाया गया था। वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर रहे आरोपियों ने अश्लील क्लिपिंग को परिवार को शेयर कर दिया। पीड़िता की शिकायत पर रविवार शाम रिपोर्ट दर्ज की है।

एसीपी (सदर) जुल्फीकार अली ने बताया कि निवारू रोड करधनी निवासी 19 साल की युवती ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। FIR में बताया कि नौकरी के संबंध में उसकी बातचीत जमवारामगढ़ निवासी दीपक मीणा से हुई थी। आरोपी दीपक मीणा ने अच्छी नौकरी दिलवाने के लिए 1 जनवरी 2022 को इंटरव्यू के लिए सिंधीकैम्प स्थित एक होटल में बुलाया। इंटरव्यू के दौरान कोल्डड्रिंक ऑफर की। कोल्डड्रिंक पीते ही वह बेहोशी की हालत में हो गई। आरोपी दीपक ने उसके साथ बेहोशी की हालत में रेप किया और उसके साथी मौजूद युवक ने अश्लील वीडियो क्लिप बना ली। वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर आरोपी ने उसे चुप कर दिया।

अश्लील क्लिपिंग वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगे। अश्लील वीडियो को उसके परिवार को शेयर कर दिया। परेशान होकर पीड़िता ने रविवार शाम थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने गैंगरेप और आईटी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।