राजस्थान रॉयल्स की धूम धड़ाका ऑर्केस्ट्रा:फिर हेरा फेरी गाने पर नाचे राजस्थान के खिलाड़ी, चहल बोले - सबसे शानदार

जयपुर6 महीने पहले

IPL के 15वें सीजन में राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ी मैदान पर जमकर धमाल मचा रहे हैं। लेकिन, मैदान के बाहर भी टीम के खिलाड़ियों का जलवा बरकरार है। टीम के सोशल मीडिया अकाउंट से बॉलीवुड मूवी फिर हेरा फेरी के सीन को रीक्रिएट किया गया। इसमें टीम के बॉलर ट्रेंट बोल्ट, जिमी नशीम और डिरेल मिचेल बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल की मिमिक्री करते नजर आ रहे हैं।

ए मेरी जोहराजबीं गाने पर एक्टिंग करने वाले ट्रेंट बोल्ट, जिमी नशीम और डिरेल मिचेल तीनों खिलाड़ी न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम से हैं, जो इस बार राजस्थान रॉयल्स के लिए खेल रहे हैं।
ए मेरी जोहराजबीं गाने पर एक्टिंग करने वाले ट्रेंट बोल्ट, जिमी नशीम और डिरेल मिचेल तीनों खिलाड़ी न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम से हैं, जो इस बार राजस्थान रॉयल्स के लिए खेल रहे हैं।

चहल बोले- सबसे शानदार
37 सेकेंड के इस वीडियो में राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ी फिर हेरा फेरी मूवी की धूम धड़ाका ऑर्कैस्ट्रा पर डांस करते नजर आ रहे है। तीनों खिलाड़ियों के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही है। फैंस ने तीनों खिलाड़ियों को बॉलीवुड में डेब्यू करने की सलाह दे रहे हैं। वहीं, IPL 2022 के पर्पल कैप होल्डर युजवेंद्र चहल ने भी वीडियो शेयर कर इसे अब तक का सबसे शानदार वीडियो बताया है।

प्लेऑफ में पहुंचेगी राजस्थान
IPL के 15वें सीजन में राजस्थान रॉयल्स का प्रदर्शन शुरुआत से ही शानदार रहा है। इस सीजन में अब तक राजस्थान रॉयल्स ने 13 मैच खेले हैं। इसमें से टीम को 8 मुकाबलों में जीत हासिल हुई। तो बाकी के 5 मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है। ऐसे में अब अगर राजस्थान एक मुकाबला जीत जाती है तो उसे प्लेऑफ में पहुंचने से कोई भी नहीं रोक सकता है। लेकिन अगर टीम हार भी जाती है तो भी उसके प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीद बरकरार रहेगी। अब राजस्थान काे अपना आखिरी लीग मैच चेन्नई सुपर किंग्स से खेलना है।