• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jaipur
  • Jaipur A Boy Made Unnatural Relations With A College Student By Friendship On Facebook He Blackmail By Make Dirty Videos On Mobile Phone

कॉलेज स्टूडेंट से कुकर्म करने वाला गिरफ्तार:20 साल के युवक को फेसबुक पर दोस्ती के बाद मिलने घर बुलाया, मोबाइल फोन से बनाए कुकर्म के वीडियो, महीनों तक करता रहा ब्लैकमेल

जयपुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जयपुर में 20 साल के युवक से कुकर्म करने के मामले में करधनी थाना पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है। - Dainik Bhaskar
जयपुर में 20 साल के युवक से कुकर्म करने के मामले में करधनी थाना पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है।

फेसबुक पर गहरी दोस्ती के बाद 20 साल के कॉलेज स्टूडेंट को घर बुलाकर कुकर्म करने वाले आरोपी को करधनी थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वारदात के दौरान आरोपी युवक ने मोबाइल फोन से पीड़ित के साथ अप्राकृतिक संबंधों के आपत्तिजनक वीडियो बना लिए। फोटो खींचे। करीब आठ महीने तक ब्लैकमेल कर घर बुलाकर कुकर्म करता रहा।

अवसाद में आए युवक ने अपने पिता को आपबीती बताई। तब करीब 20 दिन पहले पीड़ित युवक ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया था। पीड़ित का मेडिकल मुआयना और बयान होने के बाद अनुसंधान पूरा होने पर आरोपी को रविवार रात को गिरफ्त में लिया गया। उसे आज कोर्ट में पेश किया जाएगा।

अक्टूबर 2020 में हुई थी फेसबुक के जरिए मुलाकात, फिर दोस्ती होने पर मिलने लगे

अनुसंधान अधिकारी एएसआई विक्रम सिंह ने बताया कि आरोपी देव (23) नागौर जिले का रहने वाला है। वह जयपुर में कालवाड़ रोड पर एक मकान में कमरा लेकर रहता है। यहां प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहा था। जबकि कुकर्म का शिकार हुआ 20 वर्षीय पीड़ित बी.कॉम. द्वितीय वर्ष का छात्र है। रिपोर्ट में बताया था कि अक्टूबर 2020 में पीड़ित की मुलाकात फेसबुक के जरिए आरोपी देव से हुई थी।

दोनों के बीच लगातार चेटिंग से अच्छी दोस्ती हो गई। वे एक दूसरे के घर भी आने-जाने लगे। पीड़ित का आरोप है कि 27 दिसंबर 2020 को देव ने अपने कालवाड़ रोड स्थित घर पर मिलने के लिए बुलाया। वह दोपहर के वक्त देव के घर पहुंचा। जहां पानी पिलाने के बाद देव ने कोल्ड ड्रिंक पिलाई। जिसे पीने के बाद वह होश में नहीं रहा। करीब दो-तीन घंटे बाद उसको होश आया। तब कपड़े खुले नजर आए।

होश में आने पर दिखाए फोटो वीडियो, तब कुकर्म का पता चला

होश में आने पर देव ने मोबाइल फोन में खींचे गए फोटो और वीडियो दिखाए। तब पीड़ित युवक को पता चला कि उसके साथ कुकर्म किया गया है। आपत्तिजनक फोटो देखकर वह घबरा गया। इसके बाद देव ने पीड़ित को वीडियो फोटो वायरल कर बदनाम करने की धमकी देकर ब्लैकमेल किया। कई बार उसे अपने घर बुलाकर गलत हरकत की। आखिरकार 29 अगस्त को युवक ने अपने पिता को पूरा वाकया बताया। तब उन्होंने करधनी थाने पहुंचकर केस दर्ज करवाया।

खबरें और भी हैं...