• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jaipur
  • Jaipur Boy Kidnaping, A Ransom Of 3 Lakhs Demanded By Sending A Video, A Friend Was Thrown From The Balcony During Kidnapping

जयपुर से युवक का अपहरण, न्यूड कर पीटा; VIDEO:दोस्त को बालकनी से फेंका, वीडियो भेजकर मांगी फिरौती

जयपुर4 महीने पहले

जयपुर के एक फ्लैट में 4 बदमाशों ने धावा बोल दिया। उन्होंने वहां रह रहे 4 दोस्तों को जमकर पीटा। विरोध करने पर एक युवक को बालकनी से नीचे फेंक दिया। ज्यादा माल वहां नहीं मिला तो चाकू की नोंक पर एक युवक का अपहरण कर लिया। उसे करीब 100 किलोमीटर दूर ले गए। उसको खूब पीटा। उसे न्यूड कर पिटाई करते हुए का वीडियो बनाया। वही वीडियो दोस्तों को भेजकर 3 लाख रुपए की फिरौती मांगी। चारों दोस्त शेयर ट्रेडिंग करते हैं। मोबाइल के लोकेशन से पुलिस ने ट्रैक किया और युवक को खोज निकाला। शनिवार सुबह ड्राइवर सहित 5 बदमाशों को पुलिस ने टोंक से गिरफ्तार किया है।

DCP (साउथ) राजीव पचार ने बताया कि जगतपुरा स्थित एक अपार्टमेंट निवासी पवन कुमार ने अपहरण के बारे में पुलिस को सूचना दी थी। वह अपने दोस्त मुकेश (30), हरिकृष्ण (32) और विनोद (29) के साथ अपार्टमेंट के फर्स्ट फ्लोर पर रहता है। चारों युवक शेयर ट्रेडिंग करते हैं। शुक्रवार शाम करीब 5:30 बजे चारों दोस्त अपने फ्लैट पर बैठै थे। इसी दौरान गेट खोलकर चार बदमाश फ्लैट में घुस आए। चारों बदमाशों ने उनको पीटना शुरू कर दिया। उनके मोबाइल-पर्स लूट लिए। बदमाशों का हरिकृष्ण ने विरोध किया तो बिल्डिंग के पहले फ्लोर की बालकनी से नीचे फेंक दिया। एक दोस्त को चाकू की नोंक पर उठाकर ले गए। हरिकृष्ण के पैर में चोट आई है। उसे पास के ही प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। ज्यादा चोट नहीं होने के कारण डॉक्टरों ने उसे घर भेज दिया।

लुटेरों ने युवक को पीटने का वीडियो भी बनाया। फिर दोस्तों को भेजकर 3 लाख रुपए मांगे।
लुटेरों ने युवक को पीटने का वीडियो भी बनाया। फिर दोस्तों को भेजकर 3 लाख रुपए मांगे।

3 लाख की फिरौती मांगी
पुलिस को जानकारी मिली कि युवक को किडनैप कर चारों बदमाश कार में डालकर ले गए। रात करीब 10 बजे दोस्त के मोबाइल पर युवक को न्यूड कर पीटने का वीडियो भेजा। युवक के मोबाइल से कॉल कर उसे छोड़ने के एवज में 3 लाख की डिमांड कर रहे हैं। रुपए नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दे रहे हैं।

पुलिस गिरफ्त में लूट करने के पांचों आरोपी। इनमें कार का ड्राइवर भी शामिल है।
पुलिस गिरफ्त में लूट करने के पांचों आरोपी। इनमें कार का ड्राइवर भी शामिल है।

110 KM दूर ले जाकर की मारपीट
युवक को जयपुर से करीब 110 KM दूर बदमाश टोंक ले गए। टोंक जिले के सदर इलाके में सुनसान जगह पर युवक को न्यूड किया। फिर उसे डंडों से खूब पीटा। कार की हेडलाइट ऑन कर बदमाशों ने वीडियो भी बनाया। युवक के मोबाइल की लोकेशन ट्रेस कर पुलिस पहुंची। SHO रामनगरिया (जयपुर) राजेश कुमार शर्मा के नेतृत्व में ASI विक्रम सिंह, कॉन्स्टेबल राहुल और दयाराम की टीम बनाई गई। पुलिस टीम ने टोंक सदर थाना पुलिस की मदद से शनिवार सुबह करीब 5 बजे टोंक के सदर इलाके में दबिश दी। वहां से युवक को मुक्त कराया गया। मौके से ही कार ड्राइवर सहित 5 बदमाशों को पकड़ा गया।

टोंक के रहने वाले हैं बदमाश
किडनैपिंग के मामले में गैंग लीडर रवि गुर्जर (20) पुत्र भंवरलाल निवासी अहमदगंज मेंहदवास, टोंक, देशराज (24) पुत्र बाबूलाल मीणा निवासी नवाबपुरा अलीगढ़, टोंक, दिलखुश गुर्जर (23) पुत्र श्योजीराम निवासी बनेठा टोंक, अमर राज गुर्जर (25) पुत्र प्रहलाद गुर्जर निवासी सदर टोंक और तुलसीराम प्रजापत (25) पुत्र गोपाल लाल निवासी उनियारा, टोंक को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से वारदात में यूज कार भी बरामद कर ली है।

जेल से छूटते ही लीडर ने बनाई लूट की प्लानिंग
रवि गुर्जर के खिलाफ कई क्रिमिनल केस दर्ज हैं। जेल से करीब 10 दिन पहले ही रवि छूटकर बाहर आया। उसने लूट की प्लानिंग के लिए गैंग को जुटाया। जगतपुरा में टैक्सी चलाने वाले तुलसीराम से कॉन्टैक्ट किया। तुलसीराम ने गैंग लीडर को जगतपुरा के गुरुकृपा अपार्टमेंट में रहने वाले लड़कों के बारे में बताया। कई बार टैक्सी लेकर आ-जा चुका था। उसने बताया था कि वहां काफी पैसा मिल सकता है।