पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पटरी पर डेढ़ घंटे पड़ा रहा शव:जयपुर में मालगाड़ी से टकराकर बुजुर्ग की मौत, डेढ़ घंटे बाद जीआरपी पहुंची; शिनाख्त नहीं

जयपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जयपुर में खिरणी फाटक पर ट्रैक पर पड़ा बुजुर्ग का शव। फिलहाल, मृतक की शिनाख्त नहीं हुई है। - Dainik Bhaskar
जयपुर में खिरणी फाटक पर ट्रैक पर पड़ा बुजुर्ग का शव। फिलहाल, मृतक की शिनाख्त नहीं हुई है।

जयपुर में खिरणी फाटक के पास एक बुजुर्ग व्यक्ति की ट्रेन से टकराकर मौत हो गई। हादसे के बाद बुजुर्ग का शव करीब डेढ़ घंटे तक ट्रेन की पटरियों पर पड़ा रहा। इस बीच ट्रैक से एर्नाकुलम जा रही ट्रेन भी गुजरी। हालांकि, लोगों की भीड़ और उनके इशारे पर शव के ऊपर से आधी गुजरने के बाद चालक ने ट्रेन रोक दी। बाद में ड्राइवर ट्रेन को पीछे ले गया। करीब 40 मिनट तक ट्रेन वहीं रुकी रही।

हादसे के तुरंत बाद आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। काफी देर तक पुलिस नहीं आई तो लोगों ने शव को ट्रैक पर ही कपड़े से ढक दिया। शव को जीआरपी पुलिस ही मौके से हटा सकती थी, इसलिए शव करीब डेढ़ घंटे तक ट्रैक पर ही पड़ा रहा।

सूचना पर रेलवे पुलिस (जीआरपी) और झोटवाड़ा पुलिस के जवान सुरेश मीणा मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि हादसा सुबह करीब 11 बजे का है। प्रारंभिक पड़ताल में सामने आया कि बुजुर्ग की मालगाड़ी से टकराने के बाद मौत हुई। मृतक के सिर पर चोट के गहरे निशान हैं, जिसे देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि बुजुर्ग पटरी के पास खड़ा होगा और तब ही वह ट्रेन से टकरा गया होगा।

मृतक के पास कोई आईडी कार्ड या ऐसे कागजात नहीं मिले, जिससे उसकी शिनाख्त हो सके। इसके अलावा आसपास के लोगों से जब पूछताछ की तो कोई भी उसे कोई पहचान नहीं सका। ऐसे में बुजुर्ग के शव को पोस्टमार्टम के लिए SMS अस्पताल की मोर्चरी में भिजवा दिया गया है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

और पढ़ें