पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जयपुर में बस-ट्रक की भिड़ंत:हादसे में 1 की मौत, 12 घायल; फैक्ट्री से नाइट शिफ्ट के बाद घर लौट रहे थे सभी मजदूर

जयपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
दुर्घटना कोटपूतली से नारनौल जाने वाले बाईपास पर पनियाला से नांगल चौधरी रोड स्थित पुराने आरटीओ नाके के पास हुई। - Dainik Bhaskar
दुर्घटना कोटपूतली से नारनौल जाने वाले बाईपास पर पनियाला से नांगल चौधरी रोड स्थित पुराने आरटीओ नाके के पास हुई।

जयपुर के कोटपूतली में शनिवार सुबह एक प्राइवेट बस और ट्रक की भिड़ंत हो गई। हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि 12 लोग घायल हो गए। घायलों में से दो की हालात ज्यादा गंभीर होने के कारण उन्हें उपचार के लिए जयपुर रैफर कर दिया गया है। अन्य घायलों का उपचार कोटपूतली के ही BDM अस्पताल में चल रहा है।

कोटपूतली थाना पुलिस ने बताया कि दुर्घटना कोटपूतली से नारनौल जाने वाले बाईपास पर पनियाला से नांगल चौधरी रोड स्थित पुराने आरटीओ नाके के पास हुई। मौजूदा समय में इस बाईपास पर एक तरफ निर्माण कार्य चल रहा है। इसके कारण वहां ट्रैफिक का संचालन एक ही तरफ चल रहा है। पुलिस मान रही है कि बस या ट्रक के ड्राइवर को झपकी आई होगी और इसी कारण हादसा हो गया होगा।

घायलों का कोटपूतली के अस्पताल में उपचार करते डॉक्टर और पैरामेडीकल स्टाफ।
घायलों का कोटपूतली के अस्पताल में उपचार करते डॉक्टर और पैरामेडीकल स्टाफ।

नाइट शिफ्ट में काम करके लौट रहे थे मजदूर
बस में सवार मजदूर कोटपूतली से कुछ दूरी पर केशवाना औद्योगिक क्षेत्र से नाइट शिफ्ट में काम करके हरियाणा के नजदीक अपने गांव लौट रहे थे। सुबह करीब पौने आठ बजे जब बस नारनौल रोड पर आई तो वह ट्रक से टकरा गई। इससे ट्रक और बस ड्राइवर के अलावा 11 अन्य मजदूर घायल हो गए। घटना के बाद बस में बैठे अन्य मजदूर जिन्हें चोट नहीं आई, उन्होंने घायलाें को संभाला और पुलिस व एंबुलेंस को हादसे की जानकारी दी।

घायलाें को कोटपूतली स्थित BDM अस्पताल उपचार के लिए पहुंचाया गया, जहां 33 साल के नरेश कुमार नाम के व्यक्ति ने दम तोड़ दिया। सभी मजदूर राजस्थान बॉर्डर के पास हरियाणा राज्य में स्थित नागंल चौधरी गांव व उसके आसपास के रहने वाले बताए जा रहे है।

रिपोर्ट: अनिल कौशिक

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

और पढ़ें