जयपुर में ट्यूशन टीचर ने स्टूडेंट से किया रेप:11 साल की बच्ची को घर दिखाने के बहाने साथ ले गया

जयपुर3 महीने पहले
फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
फाइल फोटो।

11 साल की बच्ची से ट्यूशन टीचर के रेप करने का मामला सामने आया है। ट्यूशन पढ़ाने के बहाने टीचर बच्ची को सूने मकान में ले गया और रेप किया। धमकी दी कि किसी को भी बताया तो जान से मार दूंगा। मामला जयपुर के करधनी इलाके के नांगल जैसा बोहरा का है।

SHO बनवारी लाल मीना ने बताया कि नांगल जैसा बोहरा निवासी एक महिला ने रविवार शाम रिपोर्ट दर्ज कराई है। उसकी 11 साल की बेटी छठी क्लास में पढ़ती है। नांगल जैसा बोहरा में ही रहने वाले टीचर अजय (32) उनका परिचित है। जिसका घर पर आना-जाना भी था।

रिपोर्ट में बताया गया कि 13 मई को आरोपी अजय उनके घर आया। बच्ची को ट्यूशन पढ़ाने की बात कही। बेटी को ट्यूशन भेजने का दबाव बनाया। ट्यूशन पढ़ाने के लिए घर दिखाने की कहकर बच्ची को साथ ले गया। सूने मकान में ले जाकर बच्ची से रेप किया। इस बारे में किसी को बताने पर मारने की धमकी देकर वापस घर छोड़ गया।

बच्ची को देख मां को शक हुआ
डरी-सहमी बच्ची को देखकर मां को शक हुआ। दबाव बनाकर मां ने बच्ची से पूछा तो रोते हुए अजय सर की करतूत के बारे में बताया। पीड़िता ने मां को बताया कि अजय सर एक घर में ले गए थे। लॉक खोलकर मकान के अंदर ले गए। मेरे साथ गलत काम किया। गुस्साए परिजन रविवार शाम पीड़िता को लेकर थाने पहुंचे।

शादीशुदा है आरोपी
SHO बनवारी लाल मीना का कहना है कि बच्ची का मेडिकल करवाया गया है। आरोपी अजय शादीशुदा है। पिछले काफी सालों से यहां रहने के कारण पहले से परिवार को जानता था।