पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जयपुर में पथराव:पतंग लूटने की बात पर बच्चों में झगड़ा, मारपीट के बाद दो गुटों में जमकर चले ईंट-पत्थर

जयपुर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मामला वार्ड चौबीस के पठानों का चौक और धोबी घाट के निवासियों का है। - Dainik Bhaskar
मामला वार्ड चौबीस के पठानों का चौक और धोबी घाट के निवासियों का है।

शहर की पुरानी बस्ती वार्ड 24 में पतंग लूटने पर दो गुटों में पथराव हो गया। दोनों ओर से ईंट और पत्थर चले। करीब दो घंटे की मशक्कत के बाद पुलिस ने पांच लोगों को हिरासत में लिया। स्थानीय नेताओं ने समझाइश की। फिर लोग अपने घरों की ओर लौटे। पतंग लूटने की बात पर बच्चे आपस में झगड़ गए थे। बात इतनी बढ़ गई कि अभिभावक भी घरों से बाहर आ गए।

मामला वार्ड चौबीस के पठानों का चौक और धोबी घाट के निवासियों का है। मकर संक्रांति पर बच्चे पतंग लूटने की बात को लेकर झगड़ पड़े। झगड़े में बच्चे आपस में उलझ गए। कुछ देर यह सिलसिला चला तो पठानों के चौक से निकल कर एक दो-युवक यहां मौके पर पहुंच गए। उन्होंने धोबी घाट के अन्य बच्चे के साथ मारपीट कर दी। दूसरी ओर से इस बात को लेकर लोगों में आक्रोश छा गया। इस पर दोनों ओर से बड़ी संख्या में लोग घरों से निकल आए। इस बीच पठानों के चौक की ओर से किसी ने पत्थर फेंकना शुरू कर दिया ताे दूसरी ओर से भी ईंट और पत्थरबाजी शुरू हो गई। करीब 15 से 20 मिनट तक यह सिलसिला चला।

दोनों गुटों के लोगों को समझाने पहुंची पुलिस।
दोनों गुटों के लोगों को समझाने पहुंची पुलिस।

5 युवकों को हिरासत में लिया

पुलिस के पहुंचने पर भी मामला सुलझा नहीं तो यहां वार्ड 24 में पार्षद का चुनाव लड़े मित्रोदय गांधी व उनके साथी बीच-बचाव व शांति बहाली को पहुंचे। करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद जब पुलिस ने दोनों ओर के 5 युवकों को हिरासत में लिया तो मामला शांत हुआ। इसके बाद लोग घरों की ओर लौटे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- जिस काम के लिए आप पिछले कुछ समय से प्रयासरत थे, उस कार्य के लिए कोई उचित संपर्क मिल जाएगा। बातचीत के माध्यम से आप कई मसलों का हल व समाधान खोज लेंगे। किसी जरूरतमंद मित्र की सहायता करने से आपको...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser