पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:दस बीघा भूमि पर बस रही अवैध कॉलोनी पर जेडीए ने चलाया बुलडोजर

जयपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जेडीए प्रवर्तन दस्ते ने शुक्रवार को अलग-अलग स्थानों पर कार्रवाई करते हुए अतिक्रमण हटाए। प्रवर्तन दस्ते ग्राम लुणियावास के खोरी रोपाड़ा रोड़ पर करीब दस बीघा भूमि पर अवैध कॉलोनी बसाने का विफल किया और। विद्याधर नगर में सरकारी भूमि से अतिक्रमण हटाया। साथ ही बरसाना नगर में एवं मालवीय नगर में अवैध निर्माण को ध्वस्त किया गया। मुख्य नियंत्रक प्रवर्तन रघुवीर सैनी ने बताया लूणियावास से आगे खोरी रोपाड़ा रोड़ पर 10 बीघा निजी खातेदारी भूमि पर गोवर्धन धाम-प्रथम के नाम से अवैध आवासीय कॉलोनी विकसित करने के लिए सड़कें डाली जा रही थी।

विद्याधर नगर में ग्राम किशन बाग के खसरा नं. 50 रकबा 6.22 हैक्ट. में से करीब 172.88 वर्ग मीटर जेडीए स्वामित्व की भूमि पर अतिक्रमण कर बनाई बाउंड्रीवाल, व निर्माण-अतिक्रमण हटाए। बरसाना नगर में नांगल पुलिया वर्धमान होरी जोन के पास एक्सप्रेस हाईवे स्लीप लाईन के पास दो दुकानों काे ध्वस्त किया । जोन-01 क्षेत्र मालवीय नगर में प्लॉट नं. डी-801 के अवैध रूप से पिल्लरों हटाए गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज किसी समाज सेवी संस्था अथवा किसी प्रिय मित्र की सहायता में समय व्यतीत होगा। धार्मिक तथा आध्यात्मिक कामों में भी आपकी रुचि रहेगी। युवा वर्ग अपनी मेहनत के अनुरूप शुभ परिणाम हासिल करेंगे। तथा ...

और पढ़ें