पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:जेडीए ने वाटिका के पास 4 जगह अवैध काॅलाेनियाें पर की कार्रवाई

जयपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जेडीए ने गुरुवार काे जाेन-14 में वाटिका के पास चार जगह अवैध काॅलाेनियाें पर कार्रवाई की है। जेडीए के प्रवर्तन दस्ते ने कार्रवाई करते हुए वाटिका से आगे ग्राम मोहनपुरा में तीन स्थानों पर करीब 9 बीघा भूमि एवं खेडी गोकुलपुरा में करीब दो बीघा कृषि भूमि पर अवैध कॉलोनी बसाने के प्रयास को विफल किया है। साथ ही आगरा रोड पर श्रीराम मार्केट में अवैध रूप से बनाई जा रही दुकान पर कार्रवाई की है।

मुख्य नियंत्रक प्रवर्तन रघुवीर सैनी ने बताया कि वाटिका से आगे मोहनपुरा में तीन स्थानों पर निजी खातेदारी की भूमि पर श्याम आंगन, मीरा विहार व एक अज्ञात के नाम से और रिंग राेड के पास खेड़ी गाेकुलपुरा में करीब दाे बीघा कृषि भूमि पर भी अवैध काॅलाेनी बसाने के प्रयोजनार्थ बिना जेडीए की अनुमति व स्वीकृति के बना जा रही ग्रेवल सड़के, बाउण्ड्रीवाल, पिल्लर, पत्थरगढ़ी व अन्य अवैध निर्माणों को ध्वस्त किया गया है। वहीं जाेन-10 आगरा रोड पर श्रीराम मार्केट में भी अवैध रूप से दुकान की छत भरने के लिए उपयोग में लिए जा रहे मिक्शर मशीन व एक ट्रक को जब्त किया गया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

    और पढ़ें