पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आदेश:बस में व्यक्ति के बैग से गहने चोरी, डीसीपी के आदेश पर रिपोर्ट दर्ज

जयपुर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

विश्वकर्मा थाना इलाके में बस में बैठे व्यक्ति के बैग से बदमाश गहने निकाल ले गए। पीड़ित जब रिपोर्ट दर्ज कराने थाने पहुंचा तो पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की। इसके बाद डीसीपी के आदेश पर रिपोर्ट दर्ज हुई। पीड़ित शिवरतन कोटगेट बीकानेर का रहने वाला है। रिपोर्ट के अनुसार वह चौमूं पुलिया से बीकानेर जाने के लिए रोडवेज बस में बैठा था।

उसके साथ पत्नी और बच्चे भी बैठे थे। यहां से 5-6 लड़के भी बस में बैठे। बस में काफी शोरगुल था। लड़के 200 फुट पुलिया के पास अचानक बस को रुकवाकर उतर गए। कंडक्टर ने पूछा तो दोस्त का एक्सीडेंट होना बताकर चले गए। कंडक्टर ने सवारियों से कहा कि इन लड़कों पर शक है एक बार सब सामान चेक कर लो।

पीड़ित ने बैग संभाला तो चेन खुली हुई थी। बदमाश बैग से गले का हार, बाजूबन्ध, कुंडल, अंगूठी ले गए। पीड़ित भांजे की शादी में शामिल होने जयपुर आया था। पीड़ित ने रिपोर्ट में बताया कि वीकेआई व झोटवाड़ा पुलिस को बताया लेकिन रिपोर्ट दर्ज नहीं होने पर डीसीपी के पास पहुंचा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से उत्साह में वृद्धि होगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी विजय हासिल...

    और पढ़ें