कार ड्राइवर ने पुलिसवालों को उड़ाया, VIDEO:जयपुर में नाकेबंदी पर ड्यूटी दे रहे थे जवान, हवा में उछलकर 20 फीट दूर गिरे

जयपुर7 महीने पहले

जयपुर में देर रात एक ड्राइवर ने दो पुलिसकर्मियों को कार से उड़ा दिया। टक्कर इतनी तेज थी कि दोनों हवा में उछलकर 20 फीट दूर जा गिरे। इसके बाद ड्राइवर फरार हो गया। नाकेबंदी पर मौजूद अन्य पुलिसकर्मी साथी जवानों को पास के निजी अस्पताल ले गए। वहां से दोनों को फिर SMS हॉस्पिटल में भर्ती करवाया। इस हादसे का सीसीटीवी भी सामने आया है। पुलिस ने ड्राइवर की तलाश शुरू कर दी है।

बताया जा रहा है कि पुलिसकर्मियों के कंधे और गर्दन की हड्डियां टूट गईं। मामला देर रात 1 बजे झोटवाड़ा थाना क्षेत्र का है। यहां पंखा काटा के पास चौराहे पर नाकाबंदी की जा रही थी। हेड कॉन्स्टेबल रघुवीर सिंह और कॉन्स्टेबल महेंद्र सिंह के साथ अन्य जवान भी ड्यूटी कर रहे थे। तभी EON से तेज रफ्तार में आए ड्राइवर ने पहले बैरिकेडिंग को टक्कर मारी फिर दो जवानों को भी चपेट में ले लिया।

VIDEO देखने के लिए फोटो पर क्लिक करें-

सिर और चेहरे पर चोट, कंधे व गर्दन की हड्डियां टूटीं
हादसा इतना भयंकर था कि दोनों बुरी तरह से घायल हो गए। दोनों को मनीपाल हॉस्पिटल ले जाया गया। यहां से हेड कॉन्स्टेबल रघुवीर सिंह की हालात गंभीर होने पर एसएमएस रेफर किया गया है। रघुवीर सिंह के चेहरे पर चोटें आई हैं। इसके साथ ही कंधे और गर्दन में भी फ्रैक्चर हुआ है। वहीं, कॉन्स्टेबल महेंद्र सिंह के सिर और कमर में चोट आई है।

ये भी पढ़ें-
BJP नेताओं को राजस्थान जीतने का मंत्र देंगे मोदी:जयपुर में तीन दिन राष्ट्रीय पदाधिकारियों की मीटिंग, कल PM का वर्चुअल भाषण