दी बार एसोसिएशन जयपुर चुनाव रिजल्ट:कमल किशोर शर्मा अध्यक्ष, मनोज कुमार शर्मा महासचिव बने; समर्थकों ने खुशी में बजाए ढोल-नगाड़े

जयपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
चुनाव जीतने के बाद खुशी मनाते जीते हुए पदाधिकारी। - Dainik Bhaskar
चुनाव जीतने के बाद खुशी मनाते जीते हुए पदाधिकारी।

दी बार एसोसिएशन जयपुर के चुनाव में अध्यक्ष पद पर कमल किशोर शर्मा जीत गए। शर्मा ने अपने निकटतम प्रतिद्वंदी पवन शर्मा को हराकर अध्यक्ष पदा का चुनाव जीता। वहीं महासचिव पद पर मनोज कुमार शर्मा ने जीत दर्ज की। इधर चुनाव की काउंटिंग पूरी भी नहीं हुई को पहले से ही संभावित विजेताओं के समर्थकों ने खुशियां जताना शुरू कर दिया।

अध्यक्ष, महासचिव समेत तमाम पदों पर चुनाव लड़े प्रत्याशी जो जीत के नजदीक पहुंचे उनके समर्थकों ने उन्हें माला पहनाकर, ढोल-नगाड़े बचाकर बधाईयां देनी शुरू कर दी। अध्यक्ष पद पर कमल किशोर को 2130 वोट मिले, जबकि दूसरे नंबर रहे पवन शर्मा को 926 वोट मिले। इसी तरह महासचिव पद पर मनोज कुमार शर्मा को 1566 वोट मिले, जबकि दूसरे नंबर पर पंकज शर्मा को 1050 वोट मिले।

अध्यक्ष, महासचिव के अलावा उपाध्यक्ष के 2 पदों पर दीप्ति शर्मा और प्रमोद कुमार अग्रवाल, कोषाध्यक्ष पद पर महेंद्र गहलोत, उप कोषाध्यक्ष पद पर टीनू यादव, सयुंक्त सचिव पद पर सुनील कुमार शर्मा, पुस्तकालय सचिव के पद पर गिरजेश चतुर्वेदी और सांस्कृतिक सचिव पर घनश्यामदास विजय ने जीत दर्ज की है।

आपको बता दें कि इन चुनावों में अध्यक्ष, महासचिव समेत तमाम पदों व कार्यकारिणी सदस्यों के लिए कुल 92 प्रत्याशियों ने चुनाव लड़ा है, जिसके लिए सोमवार को वोटिंग हुई थी। इन चुनावों में 10,082 वोटर्स में से 5,633 ने वोट डाले थे।

ये जीते कार्यकारिणी में

दी बार एसोसिएशन के चुनाव में कार्यकारिणी के सदस्यों के आए रिजल्ट में कुलदीप शर्मा, श्रवण सिंह, पुष्पेंद्र कुमार भारद्वाज, अनुभा सिंह, कमलेश शर्मा, महेश कुमार शर्मा, अंशुल कौशिक, शहाबुद्दीन गौरी, रमेशचंद्र शर्मा, चंद्रप्रकाश खेतानी, घनश्याम गंगवाल और सूर्यदेव सिंह तंवर ने जीत दर्ज की है।