हॉरर मूवी से डरते हैं 'भूल भुलैया-2' स्टार:बोले- न तो कोई भूत देखा है और न देखना चाहते हैं

जयपुर9 दिन पहले

कार्तिक आर्यन अपनी अपकमिंग फिल्म भूल भुलैया-2 की प्रमोशन के लिए जयपुर पहुंचे। खुद हॉरर फिल्म कर रहे कार्तिन ने कहा कि जब भी वो रात को हॉरर मूवी देखते हैं तो डर जरूर लगता है। उस वक्त कमरे में लाइट की जरूरत रहती है। आर्यन ने कहा कि अब तक न तो कोई भूत देखा है और न देखना चाहते हैं।

भूल भुलैया-2 स्टार बोले कि इन दिनों ऑडियंस स्मार्ट हो चुकी है। उन्हें अच्छे कंटेंट का मतलब पता है। चाहे वो किसी भी भाषा में हो, हिंदी, इंग्लिश या कोई और भाषा में। इन दिनों सिर्फ अच्छी मूवी ही चलती है। फिर मूवी हिंदी में हो या इंग्लिश में या किसी दूसरी भाषा में। जहां तक भूत प्रेत पर विश्वास रखने वाली बात है तो उन्होंने अब तक न तो कोई भूत देखा है न देखना चाहते हैं।

कार्तिक ने बताया कि इस फिल्म के लिए काफी महनत की है। अक्षय कुमार के लेवल को मेंटेन करना इतना आसान नहीं था। फिल्म के लिए खास तौर पर बंगाली सीखी है।

फिल्म हंसाएगी भी और डराएगी भी
इस हॉरर कॉमेडी को लेकर कार्तिक ने कहा कि हॉरर कॉमेडी फिल्मों में एक पतली लाइन होती है। एक सुर होता है, जो यदि गलत पड़ जाए तो वो फिल्म के लिए बुरा हो जाता है। कॉमेडी में हॉरर एलिमेंट ऐड होने से उन्हें बहुत मदद मिली। एक तरफ लोगों को डराना और दूसरी तरफ हंसाना, दोनों को एक साथ क्रैक करना मुश्किल है। यदि दोनों स्टोरी लाइन में मैच करते हैं, तो ये एक ग्रेट कंबिनेशन होता है। भूल भुलैया-2 में भी यही कंटेंट देखने को मिलेगा। जो आपको हंसाएगा भी और डराएगा भी।

इस सीरीज की पहली फिल्म अक्षय कुमार स्टारर थी। जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था।
इस सीरीज की पहली फिल्म अक्षय कुमार स्टारर थी। जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था।

अक्षय कुमार की भूल भुलैया की ज्यादातर शूटिंग जयपुर में हुई थी, लेकिन इस बार ये शूटिंग लखनऊ में हुई है। इस संबंध में कार्तिक आर्यन ने कहा कि भूल भुलैया 2 की मुख्य शूटिंग तो लखनऊ में हुई है, लेकिन जयपुर में भी इसका एक रोमांटिक गाना 'हम नशे में तो नहीं' शूट किया गया है। जयपुर की लोकेशन ने इस गाने को और खुबसूरत बना दिया। इसके अलावा मनाली और मुंबई में भी शूटिंग हुई है। इस फिल्म की शूटिंग कोरोना काल से पहले शुरू हो गई थी। इसी वजह से इस फिल्म को बनने में समय भी ज्यादा लगा।

पहले पार्ट से तुलना न करें
कार्तिक ने बताया कि वो अक्षय कुमार के बहुत बड़े फैन हैं, इसलिए उनसे तुलना मुश्किल बात है। जिस अंदाज में उन्होंने काम किया उसे टच करना मुश्किल है, ऐसी ही अपेक्षा है कि ऑडियंस भी उनकी भूल भुलैया 2 को अक्षय कुमार की भूल भुलैया से तुलना नहीं करेगी। चूंकि ये एक अलग फिल्म है, जिसकी अलग स्टोरी और नए कैरेक्टर हैं।