जयपुर में नाबालिग से रेप का आरोपी गिरफ्तार:किडनैप कर 16 साल की लड़की से की दरिंदगी, एक महीने चल रहा था फरार

जयपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कोतवाली थाना पुलिस ने 16 साल की लड़की से रेप के आरोपी वासिव को गिरफ्तार किया है। - Dainik Bhaskar
कोतवाली थाना पुलिस ने 16 साल की लड़की से रेप के आरोपी वासिव को गिरफ्तार किया है।

जयपुर कोतवाली पुलिस ने रेप मामले में फरार आरोपी युवक को गिरफ्तार किया है। आरोपी ने 16 साल की लड़की का किडनैप कर उसके साथ रेप किया था। पुलिस ने शनिवार सुबह आरोपी को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेसी भेज दिया।

एसएचओ ओम प्रकाश मातवा ने बताया कि रेप मामले में आरोपी वासिव (23) पुत्र हलीम निवासी कुंवरगांव बंदायू उत्तर प्रदेश को गिरफ्तार किया है। 14 अप्रेल को कोतवाली इलाके की रहने वाली 16 साल की लड़की ने मामला दर्ज कराया था। आरोपी वासिव को कॉलोनी में रहने के कारण जानती थी। उससे अक्सर बातचीत होती रहती थी। आरोप था कि वासिव उसको बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया। किडनैप कर दो दिन उसे अपने साथ रखा।

इस दौरान आरोपी ने उसके साथ रेप किया। आरोपी के चुंगल से छुटकर पीड़िता घर पहुंची। परिजनों को अपने साथ हुई दरिंदगी के बारे में बताया। परिजनों के साथ थाने पहुंचकर पीड़िता ने मामला दर्ज कराया। पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करवाया। मामला दर्ज होने का पता चलते ही आरोपी फरार हो गया। पिछले एक महीने से फरार आरोपी को मुखबिर की सूचना पर शुक्रवार शाम कोतवाली इलाके में दबिश देकर पुलिस टीम ने पकड़ा है।