पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अगवा युवक बचा:युवक का अपहरण कर 5 लाख फिरौती मांगी, पुलिस की टीमों को देखकर छोड़ भागे

जयपुर25 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 7-8 लड़कों ने कार सहित युवक को अगवा किया

जवाहर सर्किल थाना इलाके से युवक का अपहरण कर 5 लाख की फिरौती मांगने का मामला सामने आया है। रिपोर्ट दर्ज होने के 10 घंटे में आरोपी पुलिस के डर से युवक को छोड़ भागे। घटना गोल्ड सुख के पीछे की है। इस संबंध में जगतपुरा निवासी रोहित देवड़वाल ने रविवार को थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई।

रिपोर्ट में बताया कि उसका भाई मोहित और 2 दोस्त कार से दवाई लेने गए थे। रास्ते में कार सवार 7-8 लड़कों ने उन्हें रोका और बंधक बनाकर मारपीट की। इसके बाद दोस्तों को चतरपुरा फाटक के पास सुनसान जगह पटक गए और मोहित को कार सहित अपने साथ ले गए। आरोपियों ने तीनों युवकों से मोबाइल भी छीन लिए। इसके बाद परिजनों को फोन करके युवक को छोड़ने के बदले 5 लाख की फिरौती मांगी।

डीसीपी अभिजीत सिंह ने बताया कि सूचना मिलते ही थाना और डीएसटी की स्पेशल टीमें आरोपियों की तलाश में निकल गई। एडीसीपी राजऋषि वर्मा और एसीपी महेंद्र कुमार शर्मा के निर्देशन में टीमों ने मोबाइल लोकेशन के आधार पर आरोपियों का पीछा किया तो दौसा की तरफ जाने की जानकारी मिली। पुलिस की टीमों को देखकर आरोपी युवक को छोड़ भागे। सभी आरोपियों को नामजद कर लिया गया है और उन्हें पकड़ने के लिए विभिन्न टीमें दबिश दे रही हैं।

खबरें और भी हैं...