जयपुर में 8 साल के बच्चे का अपहरण:रात को घर के बाहर अकेले साइकिल चलाने निकला था, एयरपोर्ट रोड पर गोद में उठाकर ले गया किडनैपर

जयपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जयपुर के प्रताप नगर इलाके में एयरपोर्ट रोड से शनिवार रात को 8 साल के कृष्णा का अपहरण हो गया। - Dainik Bhaskar
जयपुर के प्रताप नगर इलाके में एयरपोर्ट रोड से शनिवार रात को 8 साल के कृष्णा का अपहरण हो गया।

जयपुर के सांगानेर में एयरपोर्ट रोड से आठ साल के बच्चे का अपहरण हो गया है। करीब 36 घंटे बीतने के बाद भी किडनैप हुए बच्चे का पता नहीं चला है। प्रताप नगर थाना पुलिस के अनुसार कृष्णा शार्दुल शर्मा सांगानेर में एयरपोर्ट रोड पर बृजपुरी कॉलोनी में रहने वाले आशुतोष शर्मा का बेटा है। वह कक्षा 4 का छात्र है।

कृष्णा शनिवार रात करीब 7:30 बजे तक अपने दादा के पास बैठकर पढ़ाई कर रहा था। इसके बाद वह साइकिल चलाने की बात कहकर अकेले ही अपने घर से बाहर आ गया। काफी देर बाद भी कृष्णा घर नहीं लौटा तब परिजनों को चिंता हुई। वे कृष्णा को तलाश करने निकले। तभी घर से करीब कुछ दूरी पर उसकी साइकिल पड़ी नजर आई। आसपास के लोगों से बातचीत में सामने आया कि कृष्णा को कोई व्यक्ति गोद में उठाकर लेकर जा रहा था।

सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस
पुलिस ने उस व्यक्ति की पहचान कर कृष्णा को बरामद करने के लिए सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले, लेकिन कुछ पता नहीं चला। अपहृत बच्चे की तलाश के लिए स्पेशल पुलिस टीम गठित कर संभावित इलाकों में दबिश देने भेजी गई है। केस की जांच एएसआई लटूरराम को सौंपी गई है।

खबरें और भी हैं...