पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

धरना प्रदर्शन:किराेड़ी रात तक धरने पर बैठे, सीएम को लिखा पत्र

जयपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • किसान, बिजली, पानी व पीडी खातों को लेकर विराेध

राज्यसभा सांसद डाॅ. किराेड़ीलाल मीणा दाैसा में दूसरे दिन भी शनिवार के धरने पर बैठे रहे। उन्हाेंने सीएम अशाेक गहलाेत के नाम पत्र भी लिखा। डाॅ. किराेड़ीलाल ने कहा कि किसानाें के बिजली पानी मुद्दे, पेयजल का मुद्दा और ग्राम पंचायताें में पीडी खाते खाेलने की व्यवस्था के विराेध में धरना दे रहे है। उन्हाेंने कहा कि पूर्वी राजस्थान में चम्बल का पानी लाने, इंदिरा गांधी नहर परियोजना से पश्चिमी राजस्थान की खुशहाल बनाने का सपना पिछले 31 साल से देख रहे हैं।

ऐसे में विराेध प्रदर्शन के जरिए अपनी बात सरकार के समक्ष रखी है। राज्य सरकार गांव और किसानाें काे कमजाेर करने की दिशा में काम कर रही है। उन्हाेंने बिजली कृषि कनेक्शन पर छूट खत्म करने का उठाते हुए कहा कि पिछली सरकार में प्रति कनेक्शन 833 रु. की छूट मिलती थी। उसे गहलाेत सरकार ने बंद कर दिया है। हमारी मांग है कि छूट की व्यवस्था काे तुरंत लागू करें। राजनीतिक रंजिश के आधार पर बिजली चाेरी के नाम से वीसीआर भरी जा रही है। इसका भी खात्म हाे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

    और पढ़ें