• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jaipur
  • Killed By A Sharp Weapon, Suspects Absconding Partner, Three Days Old Dead Body Found In Room In Sodala Jaipur Murer Case

जयपुर में युवक की हत्या:धारदार हथियार से वार कर मार डाला, फरार साथी पर संदेह, दुर्गंध आने पर कमरे में मिला तीन दिन पुराना शव

जयपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
Demo Pic - Dainik Bhaskar
Demo Pic

शहर के सोढाला इलाके में शनिवार को एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है। यह वारदात धारदार हथियारों से ताबड़तोड़ वार कर अंजाम देने की बात सामने आई है। आसपड़ौस के लोगों को दुर्गंध आने पर कमरे में शव होने का पता चला। तब सोढाला थाना पुलिस और उच्चाधिकारी मौके पर पहुंचे। शव करीब दो से तीन पुराना होने का अंदेशा है। मौक पर एफएसएल टीम द्वारा साक्ष्य उठाने के बाद शव को एसएमएस अस्पताल की मोर्चरी पहुंचाया गया है।

पुलिस के मुताबिक हत्या की वारदात सोढाला इलाके में सुशीलपुरा की है। मृतक के शव की पहचान नहीं हो सकी है। मृतक के साथी ने कुछ वक्त पहले सुशीलपुरा में एक कॉलोनी में कमरा किराए पर लिया था। यहीं पर दोनों युवक रहा करते थे। शनिवार को दुर्गंध आने पर आसपास के लोग कमरे पर पहुंचे। तब 30 वर्षीय युवक का शव पड़ा नजर आया। इसकी सूचना पुलिस को दी।

तब एसीपी भोपाल सिंह भाटी और सोढाला थानाप्रभारी सतपाल मौके पर पहुंचे। मौके पर आसपास के लोगों ने पूछताछ में मृतक को पहचानने से इंकार कर दिया। इतना ही बताया कि मृतक के साथ एक युवक और कमरे पर रहता है। जो कि दो तीन दिन से नजर नहीं आ रहा है। ऐसे में पुलिस का गायब हुए युवक पर हत्या का संदेह जता रही है। साथ ही, मृतक और उसके साथी की पहचान कर रही है। ताकि वारदात का खुलासा किया जा सके।

खबरें और भी हैं...