पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जयपुर में रात 1 बजे पेट्रोल पंप पर लूट:2 स्कूटी पर 4 नकाबपोश पहुंचे, कर्मचारी को पिस्टल दिखा रुपए से भरा बैग लूटा; 6 घंटे बाद पहुंची पुलिस

जयपुर7 महीने पहले
जयपुर में पेट्रोल पंप पर लूटपाट के बाद दोनों स्कूटियों पर सवार चारों बदमाश भाग निकले।
  • जयपुर के न्यू सांगानेर रोड पर स्थित राजावत पेट्रोल पंप पर हुई वारदात
  • सीसीटीवी फुटेज में रिकॉर्ड हुई वारदात, दो स्कूटी पर आए थे चारों लुटेरे

जयपुर के मुहाना इलाके में शनिवार देर रात अज्ञात बदमाशों ने न्यू सांगानेर रोड पर स्थित राजावत पेट्रोल पंप पर लूट की वारदात की। घटना पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी फुटेज में रिकॉर्ड हो गई। इसमें नजर आए हुलिए के आधार पर पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है। देर रात एक कर्मचारी फिलिंग पंप पर बैठा था। 1 बजकर 14 मिनट पर पहले एक स्कूटी पंप पर आकर रुकी। इसके बाद दूसरी स्कूटी भी आ गई।

इन दोनों पर दो-दो युवक थे, जिन्होंने अपना चेहरा नकाब और टोपी से कवर कर रखा था। स्कूटी के रुकने पर पेट्रोल पंपकर्मी पेट्रोल भरवाने वाला युवक समझकर उठा। तभी स्कूटी सवार एक बदमाश नीचे उतरा। उसने कपड़ों में छिपा रखी पिस्टल निकाली और पेट्रोल पंप कर्मचारी पर तान ली। इससे वह घबरा गया। तभी दूसरा बदमाश भी नीचे उतरा। उसने कर्मचारी से बैग और उसकी जेब में रखी नकदी छीन ली। कर्मचारी ने डर के मारे बदमाशों के हाथ जोड़ लिए।

यह पूरी वारदात महज 20 सेकंड में हो गई। बदमाशों के फरार होने के बाद कर्मचारी दौड़ते हुए ऑफिस में पहुंचा। वहां फोन कर पेट्रोल पंप संचालक को सूचना दी। पेट्रोल पंप कर्मचारी के मुताबिक सूचना देने के बाद भी पुलिस मौके पर नहीं आई। रविवार सुबह 7 बजे पुलिस मौके पर पहुंची।

पेट्रोल पंप पर कर्मचारी से रुपयों से भरा बैग छीनते हुए सीसीटीवी में नजर आया बदमाश।
पेट्रोल पंप पर कर्मचारी से रुपयों से भरा बैग छीनते हुए सीसीटीवी में नजर आया बदमाश।

दूसरी घटना: मानसरोवर में स्वर्ण पथ पर महिला का पर्स लूटा
इसी तरह, शनिवार शाम को शहर के मानसरोवर इलाके में शनिवार शाम को बाइक सवार दो बदमाशों ने एक महिला का पर्स लूटा। यह वारदात स्वर्ण पथ की एक गली में हुई। वहां शाम करीब 6:30 बजे एक बुजुर्ग महिला पैदल जा रही थी। उनका पर्स में हाथ में टंगा था। तभी बाइक सवार एक बदमाश नीचे उतरा। वह कुछ दूर तक पैदल चलकर महिला तक पहुंचा और फिर झपट्‌टा मारकर पर्स लूटकर भाग निकला। यह वारदात भी सीसीटीवी फुटेज में रिकॉर्ड हो गई। इसके आधार पर पुलिस बदमाश की पहचान कर रही है। बदमाशों ने इससे पहले गली में घुसकर रैकी भी की थी।

खबरें और भी हैं...