पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रामनगरिया जेडीए स्कीम:पाइपलाइन बिछाए 2 माह बीते, अब तक कनेक्शन नहीं

बीसलपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • मजबूरी में फ्लोराइड का पानी पी रहे है लोग

रामनगरिया जेडीए स्कीम में बीसलपुर पानी सप्लाई के लिए नई पाइप लाइन को बिछाए दो माह से अधिक समय हो गया, लेकिन अब तक भी कनेक्शन देने की प्रक्रिया शुरू नहीं की गई। इसलिए इस क्षेत्र के लोग मजबूरी में ट्यूबवैल का फ्लोराइड युक्त पानी को पेयजल में उपयोग ले रहे है।

वहीं नई लाइन बिछाने के लिए खोदी गई सड़के उसी हालात में पड़ी है, क्योंकि लाइन से घरेलू कनेक्शन करने के बाद ही सड़क रिपेयर की जाएगी। रामनगरिया विकास समिति के अध्यक्ष तेजेश्वर सिंह यादव, महासचिव रमेश चंद सांवरिया व संतोष शर्मा ने बताया की बीसलपुर पानी का वर्षों से इंतजार कर रहे है, अब लाइन भी बिछ गई, लेकिन कनेक्शन नहीं दिए जा रहे है।

इस संबंध में पीएचईडी अधिकारियों से कई बार मांग कर चुके है, फिर भी कनेक्शन प्रक्रिया शुरू नहीं की जा रही है, जबकि रामनगरिया जेडीए स्कीम से लगती हुई कई कॉलोनियों में पानी की सप्लाई शुरू हो चुकी है। पेयजल के लिए रामनगरिया जेडीए स्कीम के पार्क को खत्म करके पीएचईडी ने टैंक और कार्यालय भी बना दिया।

^इस माह कनेक्शन की प्रक्रिया शुरू की जाएगी अभी नई लाइन की टेस्टिंग का काम चल रहा है, इसी माह लास्ट तक कनेक्शन देने की प्रक्रिया शुरू कर
दी जाएगी।
-राकेश उपाध्याय, एईएन, पीएचईडी

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही है। व्यक्तिगत और पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। बच्चों की शिक्षा और करियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी आ...

    और पढ़ें