घर में चोरी कर रहे चोरों का लाइव VIDEO:पुलिस पहुंची तो कुल्हाड़ी और लोहे की रॉड ​​​​​​​से किया हमला, गिरफ्तार

जयपुरएक महीने पहले

टोंक के निवाई इलाके में शनिवार रात बैंक अधिकारी के घर दो बदमाश चोरी करने घुसे। मोबाइल पर सीसीटीवी की लाइव फुटेज देखकर मकान मालिक को चोरी का पता चल गया। उसने तुरंत पुलिस को सूचना दी। निवाई पुलिस चोरों को पकड़ने पहुंची तो बदमाशों ने कुल्हाड़ी और लोहे की रॉड से हमला कर दिया। आखिर दोनों बदमाशों को पुलिस टीम ने दबोच लिया। घर में चोरी करते पकड़े जाने का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है।

एसएचओ अजय कुमार ने बताया कि 80 फीट रोड निवाई निवासी बैंक अधिकारी विजय नारायण शर्मा के घर में चोर घुसे थे। शनिवार रात परिवार के सदस्य बाहर खाना खाने गए थे। रात करीब 11 बजे मकान मालिक के मोबाइल पर नोटिफिकेशन आया। मकान में लगे सीसीटीवी फुटेज को लाइव देखा तो दो चोर घर में घुसे नजर आए। चोरी करने घर में घुसे बदमाशों की सूचना तुरंत निवाई थाने को दी गई। सूचना पर गश्त कर रहे थानाधिकारी सहित पुलिस टीम मौके पर पहुंची। दीवार फांदकर पुलिसकर्मी भारत भूषण और कालूराम अंदर गए। खिड़की से अंदर देखने पर दोनों बदमाश गहने-कैश इकट्‌ठा करने में लगे दिखाई दिए।

पुलिसकर्मियों पर किया जानलेवा हमला
दोनों पुलिसकर्मी चोरों को पकड़ने के लिए घर में घुसे। बदमाशों ने कुल्हाड़ी और लोहे की रॉड से पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया। जैसे-तैसे दोनों पुलिसकर्मियों ने किए गए कुल्हाड़ी के वार से अपनी जान बचाई। घर में हंगामे की आवाज आने पर अन्य साथी पुलिसकर्मी भी अंदर जा पहुंचे। पुलिसकर्मियों को देखकर दोनों बदमाश बेसमेंट में भाग निकले, जिन्हें पुलिसकर्मियों ने पकड़ लिया।

पुलिस ने आरोपी पवन कुमार (24) निवासी रोहणी सेक्टर-25 दिल्ली और मुरारी (40) निवासी देवरी दिल्ली को गिरफ्तार किया। इनके कब्जे से कुल्हाड़ी और लोहे की रॉड जब्त की गई। पुलिस ने चोरी का प्रयास, जानलेवा हमला आदि धारा में दोनों बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।