• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jaipur
  • Made A Big Hole By Vandalizing The Wall Of The Factory In Vki Jaipur, Then Burglarized And Stole Bundles Of Iron Wires And Sold Them To Junk

वीकेआई में दो बदमाश गिरफ्तार:फैक्ट्री की दीवार में तोड़फोड़ कर बनाया बड़ा सुराख, फिर सेंधमारी कर लोहे के तारों के बंडल चुराकर कबाड़ी को बेच डाले

जयपुर7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
विश्वकर्मा पुलिस की गिरफ्त में फैक्ट्री में चोरी व चुराया गया माल खरीदने वाला आरोपी - Dainik Bhaskar
विश्वकर्मा पुलिस की गिरफ्त में फैक्ट्री में चोरी व चुराया गया माल खरीदने वाला आरोपी

जयपुर के विश्वकर्मा इंडस्ट्रियल एरिया में एक फैक्ट्री में सेंधमारी कर नकबजनी की वारदात करने वाले और चुराया सामान खरीदने वाले दो बदमाशों को पुलिस ने चंद घंटों में गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों के कब्जे से चुराए गए 17 लोहे के तारों के बंडल भी बरामद हुए है। गैंग में शामिल अन्य आरोपियों की तलाश जारी है।

चौमूं एसीपी राजेंद्र निर्वाण ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी संतोष वर्मा (25) उत्तरप्रदेश में प्रतापगढ़ जिले मे देवसरा तहसील रामगंज का रहने वाला है। वह पिछले काफी वक्त से जयपुर में रोड नंबर 17 स्थित मारवाड़ा बस्ती में किराए से रहता है। यहां मजदूरी करता है। दूसरा आरोपी रविंद्र कुमार सिंह (31) है। वह भरतपुर जिले में नगर तहसील के गांव कुम्हारेड़ी का रहने वाला है। जयपुर में बिंदायका गणेश नगर विस्तार कॉलोनी में रहता है।

यह है पूरा मामला

जानकारी के अनुसार जयपुर निवासी केशरलाल ने वीकेआई थाने में 3 अक्टूबर को एक रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। जिसमें बताया कि उनकी विश्वकर्मा इंडस्ट्रीयल एरिया में बढ़ारना के पास बालाजी नगर में एसएस वायर्स नाम से फैक्ट्री है। जिसमें अज्ञात बदमाशों ने फैक्ट्री में पीछे की दीवार को तोड़कर एक बड़ा सुराख बनाया। इसके बाद इसी सुराख से फैक्ट्री में सेंधमारी कर अंदर घुसे। फिर लोहे के तारों के कई बंडल चुराकर भाग निकले।

वारदात के बाद थानाप्रभारी मांगीलाल विश्नोई, एएसआई राजेंद्र प्रसाद व हैडकांस्टेबल करण सिंह की टीम ने पड़ताल शुरु की। सीसीटीवी फुटेज खंगाले। आसपास के लोगों से बातचीत कर छानबीन की। तब संतोष वर्मा का नाम सामने आया। उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की तो अपने साथियों के साथ मिलकर फैक्ट्री में चोरी करना और चुराया माल सिरसी रोड पर रविंद्र सिंह को बेचना बताया। तब पुलिस ने रविंद्र सिंह को भी गिरफ्तार कर लिया।

खबरें और भी हैं...