पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

रेलवे में हुआ नया बदलाव:महेश होंगे रेलवे के नए डिप्टी सीसीएम, अतुल संभालेंगे रेलवे की न्याय व्यवस्था

जयपुर7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

उत्तर पश्चिम रेलवे के जीएम आनंद प्रकाश और रेलवे बोर्ड की अनुशंसा पर डिप्टी सीपीओ विनोद कुमार ने 5 अफसरों के तबादले किए हैं। तो वहीं रेलवे बोर्ड ने इंडियन रेलवे इंजिनियरिंग सर्विस के सलेक्शन ग्रेड के मनोज गुप्ता को जोधपुर मंडल का नया एडिशनल डिविजनल रेलवे मैनेजर (एडीआरएम) बनाया है। वहीं इस पद पर कार्यरत सीनियर एडमिनिस्ट्रेटिव ग्रेड (एसएजी) के जीआर कुमावत को अभी कहीं नियुक्ती नहीं दी गई है।

इंडियन रेलवे ट्रैफिक सर्विस (आईआरटीएस) के 2011 बैच के महेश झेवलिया को उत्तर पश्चिम रेलवे का नया डिप्टी सीसीएम बनाया गया है। अतुल श्रीवास्तव को रेलवे की कानून व्यवस्था संभालने के लिए डिप्टी जीएम (लॉ) बनाया गया है। तो वहीं आईआरटीएस 2010 बैच के गजराज सिंह चारण को स्वयं के अनुरोध पर साउथ ईस्टर्न रेलवे कोलकाता भेज दिया गया है।

आईआरटीएस 2005 बैच के विवेक रावत को अजमेर मंडल का सीनियर डीसीएम बनाया गया है। इससे पहले वो जयपुर के भी सीनियर डीसीएम के पद पर भी कार्य कर चुके हैं। तो वहीं आईआरटीएस 2014 बैच के अजीत मीना को जोधपुर में ट्रेन ऑपरेशन का मुखिया यानी सीनियर डीओएम बनाया गया है। अजीत अभी जयपुर के मंडल वाणिज्यक प्रबंधक (डीसीएम) के पद पर कार्यरत हैं।

खबरें और भी हैं...