कैट-विक्की की शादी के लिए अभिनेत्रियों का जमावड़ा:नेहा धूपिया, मिनी माथुर, शारवरी वाघ समेत कई बॉलीवुड डायरेक्टर जयपुर पहुंचे, आज संगीत सेरेमनी

जयपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एक्ट्रेस कटरीना कैफ और विक्की कौशल अपनी शाही शादी के लिए पूरे परिवार के साथ सवाई माधोपुर पहुंच चुके हैं। बॉलीवुड के इस हाई-प्रोफाइल शादी में शामिल होने के लिए सिनेमा जगत के नामी चेहरों का जयपुर पहुंचना लगातार जारी है। आज सवाई माधोपुर के होटल सिक्स सेंसेस फोर्ट में संगीत सेरेमनी का आयोजन होना है। इसमें शामिल होने के लिए बॉलीवुड के 10 बड़े सेलेब्रिटी पहुंच रहे हैं। साथ ही कुछ सेलेब्रिटी किड्स भी पहुंचेंगे।

फिल्म डायरेक्टर कबीर खान अपने परिवार के साथ जयपुर एयरपोर्ट पहुंचे
फिल्म डायरेक्टर कबीर खान अपने परिवार के साथ जयपुर एयरपोर्ट पहुंचे

इससे पहले, सोमवार दोपहर से कटरीना के भाई-बहन और दोस्तों का जयपुर पहुंचने का सिलसिला चलता रहा। सोमवार रात को कटरीना और विक्की कौशल के साथ लगभग 12 लोग आए थे, बरवाड़ा फोर्ट पर उनका ग्रैंड वेलकम किया गया। विक्की कौशल और कटरीना कैफ के परिवार को बरवाड़ा फोर्ट ले जाने के लिए टोयोटा की 3 लग्जरी गाड़ी वेलफायर सहित 12 गाड़ियों की व्यवस्था की गई थी। विक्की और कटरीना बरवाड़ा फोर्ट में 12 दिसंबर तक रुकेंगे। शादी के बाद दोनों चौथ माता के मंदिर भी जा सकते हैं।

पति अंगद बेदी के साथ अभिनेत्री नेहा धूपिया
पति अंगद बेदी के साथ अभिनेत्री नेहा धूपिया

रजवाड़ा लुक वाला मंडप शीशे में बंद होगा

इस लैविश शादी के लिए शाही मंडप तैयार किया गया है। मंडप को रजवाड़ा लुक दिया गया है और ये मंडप पूरी तरह शीशे में बंद रहेगा। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रविवार शाम तक मुंबई से शेफ की टीम भी वहां पहुंच रही है। इस टीम में तकरीबन दो दर्जन शेफ शामिल हैं। ये शेफ कुछ स्पेशल और अलग-अलग डिशेज तैयार करेंगे और होटल में पहले से ही काम कर रहे शेफ के साथ मिलकर काम करेंगे।

खबरें और भी हैं...