पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

राजनीति:विधायक दल की बैठक के बाद संदेश- पायलट सहित सभी बागी सख्त कार्रवाई के लिए तैयार रहें

जयपुर10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सीएमआर में सोमवार शाम को हुई कांग्रेस विधायक दल की बैठक के बाद बागियों को सख्त संदेश दिया गया। इस दौरान एक प्रस्ताव पारित कर कहा गया कि कांग्रेस का कोई पदाधिकारी या विधायक दल का कोई सदस्य प्रत्यक्ष या परोक्ष रूप से कांग्रेस सरकार या पार्टी विरोधी गतिविधि करता है या ऐसे षड्यंत्र में संलिप्त रहता है तो उसके खिलाफ सख्त अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाए।

इस दौरान कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी व राहुल गांधी के नेतृत्व में आस्था प्रकट की गई और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार का एकमत से समर्थन किया गया। प्रस्ताव में भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा गया कि भाजपा प्रजातंत्र का चीरहरण करने का षड्यंत्र रच रही है जो राजस्थान की 8 करोड़ जनता के जनमत का अपमान है।

पायलट को आज फिर बुलाया, नहीं आए तो क्या कार्रवाई?

कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष और डिप्टी सीएम सचिन पायलट को मंगलवार को होटल में होने वाली बैठक के लिए एक बार फिर से बुलाया है। वहीं, पायलट पक्ष की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि वे बैठक में शामिल नहीं होंगे। ऐसे में संगठन पायलट पर क्या कार्रवाई करेगा। यह मंगलवार को ही तय होगा।

बीटीपी ने ऐलान किया- हम तो तटस्थ ही रहेंगे 

मेवाड़ में बीटीपी के सागवाड़ा से रामप्रसाद डिंडाेर और चाैरासी से राजकुमार राैत विधायक हैं। राष्ट्रीय अध्यक्ष महेश भाई वसावा ने फ्लाेर टेस्क की स्थिति में अपने दाेनाें विधायकाें काे न कांग्रेस और न ही भाजपा काे वाेट देने के लिए व्हीप जारी किया है।

प्रदेशाध्यक्ष डाॅॅ.वेलाराम घाेघरा ने बताया कि राज्यसभा चुनाव में कांग्रेस काे मुद्दा अाधारित वाेट दिया था। प्रमुख मांग थी कि टीएसपी एरिया में महाराष्ट्र पैटर्न लागू हाे। अभी बीटीपी कांग्रेस की गुटबाजी में नहीं पड़ेगी, लेकिन हमारे मुद्दे जाे सरकार के सामने रखे हुए हैं उनकाे क्रियान्वित किया जाता है ताे हम सरकार के साथ हाेंगे। अभी किसी काे वाेट नहीं करेंगे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए आप अपने प्रयासों में कुछ परिवर्तन लाएंगे और इसमें आपको कामयाबी भी मिलेगी। कुछ समय घर में बागवानी करने तथा बच्चों के साथ व्यतीत करने से मानसिक सुकून मिलेगा...

    और पढ़ें