पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

किफायती सेलिब्रेशन:4 घंटे पार्टी के लिए मेट्रो स्टेशन सिर्फ 8 हजार रुपए में मिलेगा

जयपुर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मेट्रो स्टेशन रात 9 से 1 बजे तक के लिए मिल सकेगा - Dainik Bhaskar
मेट्रो स्टेशन रात 9 से 1 बजे तक के लिए मिल सकेगा
  • खाने-पीने और फर्नीचर का इंतजाम स्वयं का करना होगा

(नरेश वशिष्ठ). मेट्रो में शादी-प्री-वेडिंग-बर्थ-डे सेलिब्रेट करना सस्ता हो गया है। मेट्रो प्रशासन ने यह राशि मैरिज गार्डन और होटलों से भी कम रखी है। बाकी खाने-पीने और फर्नीचर का इंतजाम स्वयं का करना होगा। मेट्रो ट्रेन के कोच की बुकिंग की राशि भी आधी कर दी है।

अब शादी-प्रीवेडिंग-बर्थ-डे के लिए 5 हजार रुपए में 4 घंटे के लिए कोच बुकिंग करा सकते हैं। पहले यह राशि 8 हजार रुपए एक घंटे के लिए थी। चार घंटे के बाद 1 हजार प्रति घंटे देय होगा। पहले यह राशि 5 हजार रुपए प्रति घंटे थी। एडवांस अब 50 हजार की जगह 5 हजार जमा कराने होंगे।

पहले जहां एक घंटे के लिए पूरी मेट्रो ट्रेन की बुकिंग कराने पर 20 हजार रुपए देने पड़ते थे, अब चार घंटे के 20 हजार रुपए ही लगेंगे। अतिरिक्त चार्ज भी 5 हजार रुपए प्रति ट्रेन प्रति घंटे चार्ज किया जाएगा। पहले यह राशि 10 हजार रुपए थी। एडवांस राशि भी घटा कर 10 हजार रुपए कर दी गई है।

मेट्रो स्टेशन की चार घंटे बुकिंग के लिए 8 हजार रुपए देने होंगे। चार घंटे बाद 2 हजार रुपए प्रति घंटे अतिरिक्त देय होगा। एडवांस 5 हजार रुपए ही जमा कराने होंगे। मेट्रो स्टेशन रात 9 से 1 बजे तक के लिए मिल सकेगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

    और पढ़ें