• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jaipur
  • Monkeys Who Arrived Uninvited In The Logistics Office Created A Ruckus, The Monkeys Ran Away With Government Files; Workers Running Behind With A Stick

रसद विभाग में मंकी अटैक!:बंदरों ने दफ्तर में मचाया उत्पात, फाइलें लेकर भागे, कुछ खिड़की से फेंकी; डंडा लेकर भगाते रहे कर्मचारी

जयपुर2 महीने पहले
रसद विभाग में उत्पात मचाते बंदर।

जयपुर में बुधवार सुबह कलेक्ट्रेट सर्किल स्थित रसद विभाग के दफ्तर में बंदरों ने धावा बोल दिया। करीब 1 घंटे तक जमकर उत्पात मचाया और फाइलें बाहर फेंकने लगे। ऑफिस में मौजूद कर्मचारियों ने भगाने की कोशिश की तो कई बंदर फाइलें-दस्तावेज लेकर भाग निकले।

बंदर अंदर, आदमी बाहर! दफ्तर में बंदरों के घुसने के बाद बाहर खड़े कर्मचारी।
बंदर अंदर, आदमी बाहर! दफ्तर में बंदरों के घुसने के बाद बाहर खड़े कर्मचारी।

बनीपार्क कलेक्ट्रेट में तैनात वकील ग्यारसी लाल मीणा ने बताया कि रसद विभाग के कार्यालय में यह पहली बार नहीं है। इससे पहले भी कई बार बंदर रसद विभाग के साथ जिला कलेक्ट्रेट और जिला परिषद कार्यालय में पहुंच उत्पात मचा चुके हैं। इस दौरान दो बार बंदर आम आदमियों पर भी हमला कर चुके हैं। बावजूद इसके अब तक बंदरों के आतंक को रोकने के लिए कोई कारगर कदम नहीं उठाया गया। इसकी वजह से अब कलेक्ट्रेट और रसद विभाग में आने वाले अधिकारी कर्मचारी भी खौफ में रहते हैं।

सरकारी फाइलों को फाड़कर भागे बंदर।
सरकारी फाइलों को फाड़कर भागे बंदर।

रसद विभाग के अधिकारी ने बताया कि पहली मंजिल बने विभाग के कक्ष में खिड़की का कांच टूटा हुआ था। इसकी वजह से बंदर कार्यालय के अंदर घुस गए और वहां रखे दस्तावेज लेकर भागने लगे। इस दौरान वहां मौजूद सफाई कर्मचारियों ने बंदरों को भगाने की कोशिश भी की। टूटे हुए कांच को भी जल्द दुरुस्त कराया जाएगा ताकि भविष्य में इस तरह की घटना ना हो।

खबरें और भी हैं...