• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jaipur
  • More Than 20 Fire Brigade Vehicles Arrived, Made Many Rounds To Extinguish, Goods Worth Lakhs Of Rupees Were Burnt To Ashes

VKI में सैनिटरी नैपकिन गोदाम में आग:बुझाने के लिए 20 से ज्यादा दमकल पहुंची, कई चक्कर लगाए लेकिन देर रात तक काबू में नहीं, लाखों रुपए का माल जलकर राख

जयपुर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गोदाम में आग को बुझाते हुए कर्मचारी। - Dainik Bhaskar
गोदाम में आग को बुझाते हुए कर्मचारी।

जयपुर में गुरूवार रात को अचानक वीकेआई फैक्ट्री एरिया में सैनिटरी नैपकिन के गोदाम में आग लग गई। धुआं निकलते देखकर फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया। 20 से ज्यादा फायर ब्रिगेड की गाड़िया पहुंची।

जब तक दमकल वहां पहुंचती, आग ने गोदाम को पूरी तरह अपने कब्जे में ले लिया था। आग लगने से पूरे इलाके में अफरा तफरी का माहौल हो गया। देर रात तक कर्मचारी आग बुझाने में जुटे रहे। पुलिस भी आग की सूचना पर मौके पर पहुंचे। फिलहाल आग लगने का कारण पता नहीं लग सका।

गोदाम में लगी आग को बुझाते कर्मचारी।
गोदाम में लगी आग को बुझाते कर्मचारी।

दरअसल, जयपुर के विश्वकर्मा इंडस्ट्रीयल एरिया के रोड नंबर 13 पर यह सैनिटरी नैपकिन का गोदाम है। अचानक देर रात को गोदाम से धुआं निकलने लगा। धीरे-धीरे आग बढ़ने लगी। लोगों ने आग लगते हुए देखकर दमकल को सूचना दी। दो गाड़िया आग बुझाने के लिए पहुंची, लेकिन आग काबू में नहीं आई। इसके बाद आसपास के सभी सेंटर्स से गाड़ियों को बुला लिया गया। आग तेजी से फैलती चली गई और सैनिटरी नैपकिन से भरे सभी हिस्से को तुरंत ही अपने आगोश में ले लिया। काफी मशक्कत के बावजूद देर रात तक आग कंट्रोल में नहीं आई। माैके पर पहुंची दमकलों ने कई फेरे भी लगाए ताकि जल्दी से आग पर काबू पाया जा सके।

आग में कितना नुकसान हुआ है, इसका आकलन बाद में ही हो पाएगा, लेकिन बताया जा रहा है कि लाखों का माल जलकर ख्नाक हो गया है। आग लगने का कोई कारण पता नहीं लग सका है।

खबरें और भी हैं...