जयपुर में बदमाशों ने लग्जरी कारों में तोड़फोड़ की, VIDEO:सरिये से 15 गाड़ियां तोड़ीं, पॉश इलाकों की सड़कों पर उत्पात मचाते रहे

जयपुरएक महीने पहले

जयपुर में बुधवार रात लाठी और सरिया लेकर निकले बदमाशों ने चार थाना इलाकों में जमकर आतंक मचाया। घर और सड़क के बाहर खड़ी लग्जरी गाड़ियों के शीशे तोड़ दिए। तोड़फोड़ करने के बाद आसानी से फरार हो गए, जिस समय बदमाश तोड़फोड़ कर रहे थे, उस दौरान घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों में उनकी हरकतें कैद हो रही थी।

पुलिस और प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक तीन बाइकों पर निकले बदमाशों ने शहर के दक्षिण और पश्चिम जिले में जमकर उत्पात मचाया। महेश नगर, श्याम नगर, सोडाला और सदर थाना में बाइक सवार बदमाशों ने घर और सड़क पर खड़ी गाड़ियों में तोड़फोड़ कर डाली। लग्जरी गाड़ियों के शीशे तोड़ दिए। बदमाश लाठी और सरिया लेकर गाड़ियों में तोड़फोड़ करते हुए नजर आए।

बताया जा रहा है कि बदमाशों ने करीब 15 लग्जरी वाहनों में तोड़फोड़ कर डाली। जिस समय बदमाश वारदात को अंजाम दे रहे थे, उसी दौरान पूरा घटनाक्रम घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गया। सुबह जब लोग उठे, तब गाड़ियों में तोड़फोड़ देखकर थाने पहुंचे। मामला दर्ज करवाया।

टीम बनाई गई
पुलिस ने कारों में तोड़फोड़ करने वाले बदमाशों को पकड़ने के लिए टीम का गठन किया। टीम बदमाशों को पकड़ने के लिए जगह-जगह दबिश दे रही है। पुलिस ने 3 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है।

खबरें और भी हैं...