• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jaipur
  • Murder And Loot In Jaipur At Nairena Village After 12 O'clock In The Night, Three Robbers Beat Up The Husband And Took Him Hostage, Then Killed His Old Age Wife And Robbed Jewellery

जयपुर में महिला की हत्या कर एक करोड़ की लूट:बदमाशों ने पति के हाथ-पैर बांधे, दूसरे कमरे में सो रही 80 वर्षीय पत्नी को मारा

जयपुरएक वर्ष पहले
जयपुर जिले के नरैना में बुजुर्ग महिला की हत्या कर लूट की वारदात को अंजाम दिया। शुक्रवार को घटनास्थल पर भीड़ इकट्‌ठी हो गई।

जयपुर ग्रामीण जिले में नरैना गांव में बदमाशों ने गुरुवार आधी रात को एक महिला की हत्या कर दी। इसके बाद बक्से में रखे सोने-चांदी के जेवरात लूटकर भाग निकले। इसकी कीमत करीब 1 करोड़ रुपए बताई जा रही है। बदमाशों ने महिला के पति को भी बंधक बना लिया। शुक्रवार को घटना का पता चलने पर काफी संख्या में लोग इकट्‌ठे हो गए। सूचना मिलने पर नरैना पुलिस और जयपुर ग्रामीण जिले के उच्चाधिकारी मौके पर पहुंचे। डॉग स्क्वॉयड और एफएसएल टीम को मौके पर बुलाया गया। पुलिस केस दर्ज कर आरोपियों की पहचान करने में जुटी है। वारदात में तीन-चार लोगों का शामिल होना बताया जा रहा है।

शुक्रवार को मौके पर पहुंची डॉग स्क्वॉयड और पुलिस ने आसपास के इलाकों में जांच की।
शुक्रवार को मौके पर पहुंची डॉग स्क्वॉयड और पुलिस ने आसपास के इलाकों में जांच की।

पुलिस के मुताबिक, इस संबंध में खटीक मोहल्ला नरैना में रहने वाले 85 वर्षीय पांचूराम ने केस दर्ज करवाया है। रिपोर्ट में बताया कि वह और उनकी पत्नी सुरता देवी (80) रात 12 बजे अपने मकान में आमने-सामने के दो कमरों में सो रहे थे। तभी दो व्यक्ति घर में घुस गए। उन्होंने पांचूराम को दबोच लिया और मारपीट करना शुरू कर दिया। इसके बाद बदमाशों ने बुजुर्ग पांचूराम के हाथ-पैर कपड़े से बांध दिए। इससे घबराहट में पांचूराम अचेत हो गया। वह फर्श पर पड़ा रहा। पांचूराम के मुताबिक, दोनों बदमाशों के साथ एक और आदमी था। वह मकान में बने चौक में खड़ा था।

होश में आया तब तीनों बदमाश गायब मिले

पुलिस के मुताबिक, घटना के कुछ देर बाद पांचूराम को होश आया। तब तीनों व्यक्ति नजर नहीं आए। तब पांचूराम ने किसी तरह अपने हाथ-पैर की रस्सी खोलकर मकान का दरवाजा खोला। वह बाहर गया और मदद के लिए चिल्लाने लगा। इस पर आसपास रहने वाले लोगों की नींद खुली। वे दौड़कर पांचूराम के घर पहुंचे। उन्होंने घर के अंदर देखा तो सुरता देवी की लाश चारपाई पर पड़ी थी। बक्से के ताले टूटे थे। सामान बिखरा था। जांच करने पर 10 से 12 किलो चांदी, करीब 25 तोला सोना नहीं मिला। पीड़ित ने इसकी कीमत 1 करोड़ बताई है।

खबरें और भी हैं...