• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jaipur
  • Murder Case In Chomu Jaipur 70 year old Old Woman Used To Live Alone In House, Possibility Of A Crime With The Intention Of Robbery

जयपुर में दिनदहाड़े महिला की हत्या:आलीशान मकान में अकेली रहती थी 70 वर्षीया वृद्धा, पांच दिन पहले ही गांव से आई थी, लूट के इरादे से वारदात का अंदेशा

जयपुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जयपुर के चौमूं कस्बे में गुरुवार को घर में अकेली रहने वाली एक महिला की हत्या कर दी गई - Dainik Bhaskar
जयपुर के चौमूं कस्बे में गुरुवार को घर में अकेली रहने वाली एक महिला की हत्या कर दी गई

शहर के चौमूं कस्बे में गुरूवार को एक बुजुर्ग महिला की दिनदहाड़े हत्या कर दी गई। आसपड़ौसियों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। प्रथमदृष्टया लूट व चोरी के इरादे से हत्या की वारदात को अंजाम देने की संभावना जताई जा रही है। चौमूं थाना पुलिस के अनुसार सावित्री देवी (70) चौमूं में अशोक विहार कॉलोनी में आलीशान मकान में अकेली रहती थी। पड़ोसियों के मुताबिक उनके पति की मौत कई सालों पहले हो गई थी। सावित्री देवी के दो बेटे है। इनमें एक डॉक्टर है और दूसरा व्यापारी है। वे दोनों जयपुर में ही रहते है।

सुबह साढ़े पांच बजे पड़ोसी से बात हुई थी, फिर पौने 12 बजे शव कमरे में मिला
बताया जा रहा है कि गुरुवार सुबह करीब साढ़े पांच बजे पड़ोसियों से सावित्री देवी से बातचीत हुई थी। इसके बाद सावित्री देवी नजर नहीं आई। दोपहर करीब पौने 12 बजे पड़ोसी किसी काम से सावित्री देवी के घर पर गए। तब उनका शव कमरे में पड़ा था। यह देखकर पड़ोसियों ने सावित्री देवी के बच्चों को सूचना दी। हत्या की खबर फैलते ही कॉलोनी में सन्नाटा छा गया। भाजपा विधायक रामलाल शर्मा, पूर्व विधायक भगवान सैनी, चेयरमेन विष्णु सैनी सहित डीसीपी प्रदीप मोहन शर्मा और एसीपी राजेंद्र सिंह निर्वाण मौके पर पहुंचे। डॉग स्क्वायड और एफएसएल टीम को भी बुलाया गया।

अशोक विहार कॉलोनी में सावित्री देवी का मकान, जहां उनकी हत्या हुई
अशोक विहार कॉलोनी में सावित्री देवी का मकान, जहां उनकी हत्या हुई

आसपास के किसी व्यक्ति का हाथ होने का अंदेशा

पुलिस का मानना है कि हत्या की वारदात में किसी आसपास के व्यक्ति का हाथ हो सकता है। उसने बुजुर्ग सावित्री देवी को अकेला पाकर चोरी व लूट की नियत से घर में प्रवेश किया गया। वहां सावित्री देवी की नजरों में आने पर उनकी हत्या कर दी। इसके बाद भाग निकला। करीब चार पांच दिन पहले ही सावित्री देवी अपने सिंगोद कलां स्थित पैतृक गांव से चौमूं आई थी। इसके पहले वह गांव में ही थी। हत्या का केस दर्ज कर केस की जांच की जा रही है।

डॉग स्क्वायड टीम जांच करते हुए
डॉग स्क्वायड टीम जांच करते हुए
खबरें और भी हैं...