पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

युवती की हत्या, चेहरा भी बिगाड़ दिया:जयपुर में 30 साल की युवती की हत्या के बाद चेहरा जलाया, ताकि पहचान न हो; बोरे में भरकर शव सुनसान जगह फेंका

जयपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जयपुर के बगरु में बोरे में बंद मिली युवती की लाश। उसका चेहरा बुरी तरह से बिगाड़ा गया है, ताकि पहचान न हो। - Dainik Bhaskar
जयपुर के बगरु में बोरे में बंद मिली युवती की लाश। उसका चेहरा बुरी तरह से बिगाड़ा गया है, ताकि पहचान न हो।
  • बगरु इलाके के धानक्या गांव में बोरे में मिली युवती की लाश
  • दूसरी जगह हत्या करके शव को यहां फेंकने की आशंका

जयपुर के बगरु इलाके में गुरुवार को एक युवती की बोरे में बंद लाश मिली है। धानक्या गांव में सड़क किनारे एक पेड़ के नीचे पड़ी इस लाश के बारे में तब पता चला, जब सुबह सड़क से गुजर रहे राहगीरों को बोरे से बदबू आई। शक होने पर उन्होंने पुलिस को सूचना दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने बोरा खोला तो उनके होश उड़ गए। उसमें 30-35 साल के बीच की युवती की लाश थी। लोअर और स्वेटर पहने हुए युवती के चेहरे को हत्यारों ने बुरी तरह से बिगाड़ दिया था, ताकि शिनाख्त न हो पाए। ऐसा लग रहा है कि तेजाब डालकर चेहरे को जलाया गया है। पुलिस ने डॉग स्क्वाड और एफएसएल टीम को मौके पर बुलाया है।

युवती की हत्या करीब 24 से 36 घंटे पहले होने की आशंका है। हत्या कहीं और की गई है। इसके बाद शव को बोरे में बंद कर रात को गांव के पास रोड पर फेंका गया है। जहां शव फेंका गया है वह सड़क के नजदीक ही है। इसलिए, यह आशंका ज्यादा है कि हत्या के बाद शव को गाड़ी में भरकर लाए और यहां फेंक दिया।

घटनास्थल पर जांच करती पुलिस।
घटनास्थल पर जांच करती पुलिस।

मृतका की पहचान नहीं हो सके, इसलिए शव क्षत-विक्षत किया गया
वैशाली नगर एसीपी रायसिंह बेनीवाल ने बताया कि युवती की अभी शिनाख्त नहीं हुई है। उसका चेहरा बुरी तरह से क्षत-विक्षत कर दिया गया है। शव की पहचान के लिए कपड़ों के आधार पर जयपुर जिले से लापता हुई महिलाओं और युवतियों की जानकारी जुटाई जा रही है। पुलिस को शंका है कि युवती बगरु और आसपास के इलाके की हो सकती है। पुलिस का यह भी मानना है कि हत्यारे ने शव को जानबूझकर क्षत-विक्षत किया है, ताकि उसकी जल्द पहचान नहीं हो सके।

दाहिने हाथ पर चार तारे नुमा टैटू बना है: पुलिस
पुलिस ने युवती की लाश की सूचना आसपास के जिलों और थाने में दी है। इसमें बताया कि युवती का रंग सांवला, शरीर दुबला पतला है। शरीर के ऊपर कॉफी कलर का लेडीज कोट व छींटदार लेगिंग पहनी हुई है। कानों में लौंग व बालियां हैं। दाहिने हाथ पर स्टार चार (तारे) नुमा टैटू बने हुए है। पुलिस ने कहा कि जिसे भी इस बारे में कोई जानकारी हो वह थानाधिकारी बगरु के मोबाइल नंबर- 9414278155 पर दे सकते हैं। उधर, हत्यारों का पता लगाने के लिए पुलिस सीसीटीवी खंगाल रही है।

रिपोर्ट एवं फोटो: संतोष कुमार सैनी

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय निवेश जैसे किसी आर्थिक गतिविधि में व्यस्तता रहेगी। लंबे समय से चली आ रही किसी चिंता से भी राहत मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए बहुत ही फायदेमंद तथा सकून दायक रहेगा। ...

और पढ़ें