• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jaipur
  • Murder Case Open Wife Killed Her Husband With Her Young Neighbour Lover In Illicite Relationship Jaipur Rajsathan, Both Arrested

प्रेमी संग मिल पत्नी ने की थी पति की हत्या:तीन बच्चों को कमरे में बंद कर प्रेमी को बुलाया; सुसाइड दिखाने के लिए शव को फंदे से लटका दिया

जयपुर7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कालवाड़ थाना पुलिस की गिरफ्त में मंजू और उसका प्रेमी बीरेश। - Dainik Bhaskar
कालवाड़ थाना पुलिस की गिरफ्त में मंजू और उसका प्रेमी बीरेश।

छह साल छोटे प्रेमी के साथ मिलकर एक महिला ने अपने पति की गला घोंटकर हत्या कर दी। इसके बाद उसे खुदकुशी का रूप देने के लिए पंखे के कड़े से फंदे पर लटका दिया। वारदात के आठ दिन बाद पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। अवैध संबंधों में यह हत्या जयपुर के कालवाड़ इलाके में हुई थी।

डीसीपी पश्चिम प्रदीप मोहन शर्मा ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी मंजू ओझा (34) कालवाड़ इलाके में सबरामपुरा तीजा नगर में रहती है। वहीं, आरोपी प्रेमी बीरेश ओझा (28) भी पड़ोस में रहता है। आरोपी बीरेश और मंजू का पति राकेश आपस में अच्छे दोस्त थे। वे दोनों मकानों में पीओपी करने का काम करते थे।

इससे आरोपी बीरेश का राकेश के घर आना जाना था। इसी बीच राकेश की पत्नी मंजू और बीरेश के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी। जल्द ही ये अवैध शारीरिक संबंधों में बदल गई। राकेश की गैर मौजूदगी में बीरेश उसके घर आने लगा। उन्होंने शादी करने की ठान ली। लेकिन इस नाजायज संबंधों में राकेश बाधा बन रहा था। इसके लिए मंजू और राकेश ने उसकी हत्या की साजिश रची।

तीन बच्चों को दूसरे कमरे में बंद कर दिया, रात 10 बजे बीरेश को घर बुलाया

एसीपी हरिशंकर शर्मा ने बताया कि 20 अप्रैल को रात 10 बजे मंजू ने बीरेश को फोन कर अपने घर बुलाया। इसके पहले मंजू ने अपने तीनों बच्चों को घर के दूसरे कमरे में ले जाकर बाहर से कुंडी लगा दी। जब बीरेश घर पहुंचा तब राकेश कमरे में बैठा हुआ था। आपसी बातचीत के दौरान बीरेश ने राकेश का एक कपड़े से गला घोंट दिया। इससे राकेश की मौत हो गई। इसके बाद दोनों ने राकेश की लाश को कमरे में पंखे के कड़े से फंदे पर लटका दिया। ताकि खुदकुशी करने की कहानी बना सके।

पुलिस के पहुंचने से पहले पत्नी ने पति की लाश को फंदे से उतार लिया

21 अप्रैल को सुबह मंजू ने चीख पुकार मचाना शुरू कर दिया कि उसके पति राकेश ने फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। तब स्थानीय लोगों ने कालवाड़ थाने में सूचना दी। लेकिन भेद खुलने के डर से मंजू ने पुलिस के पहुंचने से पहले ही पति की लाश को नीचे उतार लिया। मौके पर पहुंचे थानाप्रभारी गुरुदत्त सैनी ने पड़ताल शुरू की। आसपास के लोगों ने मंजू के चरित्र पर संदेह जताया। बीरेश से नजदीकियां भी सामने आई। तब संदेह होने पर दोनों की कॉल डिटेल भी निकाली। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी मौत संदेहास्पद होना बताया।

बच्चों को लेकर गांव चली गई मंजू, पीछे से बीरेश ने उगला हत्या का राज

इस बीच मंजू अपने पति राकेश के शव और तीनों बच्चों को लेकर मध्यप्रदेश में मुरैना जिले में स्थित तहसील अंबा स्थित रुअरिया गांव चली गई। इस बीच पुलिस ने बीरेश को पकड़कर पूछताछ की तो उसने अवैध संबंधों में बाधा बन रहे राकेश की हत्या करना कबूल कर लिया। तब पुलिस ने मंजू को किसी बहाने से जयपुर बुलाया। यहां आने पर उसे गिरफ्तार कर लिया।

खबरें और भी हैं...