• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jaipur
  • Murder In Jaipur Dead Body Found On A Deserted Road Away From Government School Bassi, Love Letter Found In Pocket, Severe Head Injury

जयपुर में लव लेटर के साथ मिली युवक की लाश:पत्थर से सिर कुचलकर की गई हत्या, आसपास बिखरा था खून ही खून

जयपुर10 महीने पहले
जयपुर के बस्सी इलाके में मंगलवार दोपहर को एक युवक का शव मिलने पर जांच करते हुए पुलिसकर्मी।

जयपुर में मंगलवार को एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है। लहूलुहान हालत में पत्थर से सिर व चेहरा कुचली हुई लाश बस्सी थाना इलाके में चैनपुरा गांव में सरकारी स्कूल से कुछ दूर सूनसान जगह पर झाड़ियों के बीच मिली। वहां काफी खून भी बिखरा हुआ मिला। राहगीरों की सूचना पर बस्सी थाना पुलिस, एसीपी सुरेश सांखला मौके पर पहुंचे। एफएसएल टीम को मौके पर बुलाया गया।

बस्सी तहसील के चैनपुरा गांव में युवक की लाश मिलने पर आसपास के लोग इकट्‌ठा हो गए
बस्सी तहसील के चैनपुरा गांव में युवक की लाश मिलने पर आसपास के लोग इकट्‌ठा हो गए

पुलिस को मृतक युवक के पास एक डायरी मिली है। जिसमें एक युवती के लिए लव लेटर लिखा गया है। इससे पुलिस को अंदेशा है कि प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या की गई है। शव की शिनाख्त विक्की (28) पुत्र गोपाल के रुप में हुई है। वह सवाई माधोपुर जिले का रहने वाला था। यहां जयपुर शहर के नाहरगढ़ थाना इलाके में गधा पार्क के पास हरिजन बस्ती में किराए से रहता था।

चैनपुरा गांव में सूनसान जगह पर मिला विक्की हरिजन का शव
चैनपुरा गांव में सूनसान जगह पर मिला विक्की हरिजन का शव

पुलिस को आशंका है कि प्रेम प्रसंग में चल रही रंजिश में विक्की को अपहरण करके या फिर बातचीत के बहाने बस्सी ले जाया गया होगा। वहां सूनसान जगह पर पत्थर से चेहरे व सिर ताबड़तोड़ वार कर उसकी हत्या कर दी गई। पुलिस ने विक्की के परिजनों को सूचना दी है। ताकि वे भी शव को पहचान लें। मामले में नाहरगढ़ और बस्सी पुलिस ने जांच शुरु कर दी है। मोबाइल कॉल डिटेल्स, सीसीटीवी खंगाले जा रहे है। विक्की के परिचितों से पूछताछ की जा रही है। ताकि जल्द से जल्द आरोपियों का पता लगाया जा सके।

खबरें और भी हैं...