• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jaipur
  • Murder In Jaipur Miscreants Slit Their Throats In Vishwakarma Industrial Area, Dead Body Found In Empty Plot Behind Factory

जयपुर में युवक की हत्या:विश्वकर्मा इंडस्ट्रीयल एरिया में बदमाशों ने गला रेतकर मार डाला, फैक्ट्री के पीछे खाली प्लॉट में मिली लाश

जयपुरएक वर्ष पहले
विश्वकर्मा इलाके में युवक की गला रेतकर हत्या कर दी गई। घटनास्थल पर एफएसएल टीम जांच करने पहुंची

जयपुर के विश्वकर्मा इलाके में एक युवक की हत्या कर दी गई। शुक्रवार को एक मकान में बने खाली कमरे में युवक की लाश मिली। वीकेआई पुलिस के मुताबिक युवक की हत्या चाकू से गला काट की गई है। वीकेआई थानाप्रभारी रमेश सैनी ने बताया कि मृतक की शिनाख्त जयनारायण के रुप में हुई है। वह मूल रुप से अलवर जिले में लालपुरा का रहने वाला था। वह जगदीश ठेकेदार के मार्फत जयपुर में मजदूरी के लिए करीब 10 दिन पहले आया था।

यहां विश्वकर्मा इंडस्ट्रीयल एरिया में रोड नंबर 6 डी पर एक फैक्ट्री में रहता था। यहीं दो-तीन साथी भी कमरे पर साथ रहते थे। जयनारायण और उसके साथी इंडस्ट्रीयल एरिया में ट्रक व अन्य वाहनों में सामान लोडिंग का काम करते थे। शुक्रवार सुबह 6 बजे जयनारायण कमरे से बाहर आया। उसने फैक्ट्री चौकीदार को चाय बनाने के लिए कहा। फिर बाथरुम चला गया। काफी देर तक नहीं लौटा तब उसके साथी पेमाराम, संतोष व लीलाराम ने तलाश करना शुरु कर दिया।

वे फैक्ट्री के पीछे बने एक प्लॉट में पहुंचे। वहां जयनारायण लहूलुहान हालत में पड़ा था। उसकी मौत हो चुकी थी। सुबह करीब 10:30 बजे घटना का पता चलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और पड़ताल शुरु की। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम में रखवाया है। शनिवार को कोरोना रिपोर्ट आने पर पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। पुलिस मृतक जयनारायण के साथियों से पूछताछ कर रही है। साथ ही, आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

खबरें और भी हैं...