जयपुर में युवती से रेप, 6 महीने की हुई प्रेग्नेंट:पड़ोसी ने अकेला पाकर बाथरुम में किया दुष्कर्म, पेट दर्द होने पर चला पता

जयपुर3 महीने पहले
मालपुरा गेट इलाके में युवती से पड़ोसी युवक के रेप करने से 6 महीने की प्रेग्नेंट हुई। (डेमो पिक)

जयपुर में पड़ोसी युवक के युवती से रेप का मामला सामने आया है। बाथरुम में नहाते समय अकेला पाकर आरोपी पड़ोसी ने उसके साथ दुष्कर्म किया। पेट दर्द होने पर बेटी को परिजनों के डॉक्टर्स को दिखाया तो 6 महीने की प्रेग्नेंट होने का पता चला। मालपुरा गेट थाने में पीड़िता के पिता ने FIR दर्ज करवाई है।

SHO सतीश चन्द ने बताया कि बिहार निवासी 45 साल के व्यक्ति रिपोर्ट दर्ज करवाई है। वह 19 साल की बेटी के साथ मालपुरा गेट में रहकर एक फैक्ट्री में जॉब करता है। मकान में 10-15 परिवार किराए से रहते है। आरोप है कि 6 महीने पहले उसकी बेटी मकान में बने बाथरुम में नहाने गई थी। मौका पाकर आरोपी पड़ोसी ने बाथरुम में घुसकर उसके साथ रेप किया।

डर के मारे पीड़िता ने किसी को भी पड़ोसी की करतूत के बारे में नहीं बताया। आरोपी पड़ोसी भी किराए का कमरा खाली कर यहां से चला गया। शुक्रवार को पीड़िता के पेट में दर्द हुआ। परिजनों ने उसे डॉक्टर्स को दिखाया। डॉक्टर्स ने उसे 6 महीने कर प्रेग्नेंट होना बताया। पीड़िता से परिजनों के पूछने पर उसने आपबीती सुनाई। गुस्साएं परिजनों ने थाने जाकर आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई।