पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रोडवेज बसों में सफर:बस में कर्फ्यू पास जरूरी नहीं, मास्क के बिना एंट्री नहीं

जयपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रोडवेज की बसों में सफर करने वाले और इधर से उधर यात्रा करने वाले लोगों को कर्फ्यू पास की आवश्यकता नहीं पड़ेगी। राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम के अध्यक्ष एवं प्रबन्ध निदेशक राजेश्वर सिंह ने रोडवेज कर्मी को राज्य सरकार द्वारा जारी मानक संचालन प्रक्रिया का सख्ती से पालन करवाने के निर्देश दिए हैं।

बसों को सुचारू रूप से संचालन करने के निर्देश दिए। रोडवेज प्रबंधन के मुताबिक राज्य सरकार द्वारा जारी आदेशानुसार रोडवेज बसों से यात्रा करने के लिए बस स्टैंड आने- जाने के लिए कर्फ्यू के दौरान किसी पास की आवश्यकता नहीं हैं ।

सिंह ने बताया कि कोविड-19 के प्रकरणों में अप्रत्याशित वृद्धि एवं कोरोना संक्रमण के वर्तमान परिदृश्य को देखते हुए सरकार ने मंगलवार से जयपुर, जोधपुर, बीकानेर, उदयपुर, कोटा, अजमेर, अलवर, भीलवाड़ा, नागौर, पाली, टोंक, सीकर और गंगानगर सहित 13 जिलों की नगरीय सीमा में रात्रि 8 से प्रातः 6 बजे तक रात्रिकालीन कर्फ्यू लागू किया गया है।

राजेश्वर सिंह का कहना है कि रोडवेज प्रशासन नो मास्क नो एंट्री पर काम कर रहा है इसलिए सभी यात्रियों को मास लगाना अनिवार्य है। सिंह ने बताया कि यात्री को सीट व टिकट लेने के लिए भीड़ की समस्या से बचने के लिए राजस्थान रोडवेज की वेबसाइट पर टिकट की ऑनलाइन बुकिंग पर 5 प्रतिशत केशबैक का लाभ भी दिया जा रहा है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उत्तम व्यतीत होगा। खुद को समर्थ और ऊर्जावान महसूस करेंगे। अपने पारिवारिक दायित्वों का बखूबी निर्वहन करने में सक्षम रहेंगे। आप कुछ ऐसे कार्य भी करेंगे जिससे आपकी रचनात्मकता सामने आएगी। घर ...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser