15 साल की लड़की से दोस्त ने किया रेप:गेस्ट हाउस में दरिंदगी कर बनाया अश्लील वीडियो, ब्लैकमेल कर की रुपयों की डिमांड

जयपुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मालवीय नगर थाने में 15 साल की लड़की ने दोस्त रोहित चौहान के खिलाफ रेप की शिकायत दी। (डेमो पिक) - Dainik Bhaskar
मालवीय नगर थाने में 15 साल की लड़की ने दोस्त रोहित चौहान के खिलाफ रेप की शिकायत दी। (डेमो पिक)

15 साल की लड़की से बहरोड़ के गेस्ट हाउस में रेप का मामला सामने आया है। साथ पढ़ने वाले युवक ने उसके साथ रेप कर अश्लील वीडियो बना लिया था। अश्लील वीडियो से ब्लैकमेल कर रुपयों की मांग करने लगा। परेशान होकर पीड़िता ने जयपुर के मालवीय नगर थाने में शिकायत की। मालवीय नगर पुलिस ने जीरो नंबर एफआईआर काटकर बहरोड़ भेज दी है।

SHO धर्मराज चौधरी ने बताया कि मालवीय नगर निवासी 20 साल की युवती ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। साल 2016 में वह बहरोड़ में रहकर स्कूल में पढ़ाई कर रही थी। उसके साथ रोहित चौहान नाम का लड़का क्लास में पढ़ता था। एक ही क्लास में स्टेडी करने के कारण दोनों में दोस्ती थी। आरोपी रोहित चौहान उसे बहरोड़ अलवर रोड स्थित शिवानी गेस्ट हाउस में ले गया। गेस्ट हाउस के रुम में जबरन उसके साथ रेप किया। रेप के दौरान आरोपी ने अश्लील वीडियो बना लिया। जैसे-तैसे आरोपी से चुंगल से मुक्त होने के बाद मिलना बंद कर दिया। बहरोड़ छोड़कर वह जयपुर आकर रहने लगी।

आरोप है कि अब आरोपी रोहित चौहान ने उससे कॉन्टैक्ट किया। आरोपी रोहित चौहान अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर रहा है। अश्लील वीडियो को डिलीट करने के लिए रुपयों की डिमांड कर रहा है। ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर पीड़िता ने मालवीय नगर थाने में शिकायत दी। घटना बहरोड की होने पर पुलिस ने जीरो नंबर एफआईआर काटी। एफआईआर काटकर कार्रवाई के लिए बहरोड़ भेज दी गई है।