पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

विवाद:चरित्र पर संदेह में पत्नी के सिर पर सिलेंडर से वार, हत्या कर पहुंचा थाने

जयपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

चरित्र पर संदेह ने पति पत्नी के रिश्ते को तार-तार कर दिया। पति ने सिर्फ संदेह के आधार पर अपनी पत्नी के सिर पर गैस सिलेंडर से बार-बार वार करके हत्या कर दी। इसके बाद खुद मालवीय नगर थाने पहुंचा और जुर्म कबूल कर लिया। पुलिस ने आरोपी मुकेश चावला (35) को गिरफ्तार कर लिया। एसीपी मालवीय नगर महेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि शुक्रवार सुबह करीब 5 बजे झालाना कच्ची बस्ती का रहने वाला मुकेश चावला थाने पहुंचा और ड्यूटी ऑफिसर से बोला कि मैं अपनी पत्नी आशा का मर्डर करके आया हूँ, मुझे गिरफ्तार करलो। यह सुनकर पुलिसकर्मी सकते में आ गए और तुरन्त मुकेश के घर पहुंचे तो महिला की लाश पड़ी मिली। इसके बाद पुलिस के उच्च अधिकारी, एफएसएल टीम मौके पर पहुंचे। आरोपी को कई महीने से महिला के चरित्र पर संदेह था। इसी को लेकर आये दिन झगड़े होते थे।

आरोपी कई दिनों से कर रहा था मारने की प्लानिंग
पुलिस की जांच में सामने आया है कि आरोपी कई दिन से पत्नी को मारने की प्लानिंग कर रहा था। शुक्रवार सुबह करीब 3:30 बजे आरोपी जागा और फर्श पर बिस्तर पर सो रही पत्नी के सिर पर घरेलू सिलेंडर से बार-बार वार किए और उसका सिर कुचलकर हत्या कर दी।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में रहेगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा। पिछले कुछ समय से चल रही किसी समस्या का समाधान मिलने से राहत मिलेगी। कोई बड़ा निवेश करने के लिए समय उत्तम है। नेगेटिव- परंतु दोपहर बाद परिस...

और पढ़ें