• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jaipur
  • On The Problems Of Journalists, Congress State President And Education Minister Dotasara Said That The Problems Will Be Resolved Soon After Meeting The CM.

पिंकसिटी प्रेस क्लब पहुंचे कांग्रेस नेता राजीव शुक्ला:पत्रकार आवास योजना सहित कई समस्याओं पर ध्यान दिलाया, शुक्ला बोले- जल्द समाधान के लिए राज्य सरकार से करेंगे बात

जयपुर8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कांग्रेस नेता राजीव शुक्ला का स्वागत करते प्रेस क्लब अध्यक्ष मुकेश मीणा। - Dainik Bhaskar
कांग्रेस नेता राजीव शुक्ला का स्वागत करते प्रेस क्लब अध्यक्ष मुकेश मीणा।

जयपुर आए कांग्रेस वर्किंग कमेटी के सदस्य एवं बीसीसीआई के उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष व शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा शुक्रवार को पिंकसिटी प्रेस क्लब पहुंचे और प्रेस क्लब प्रबंध कार्यकारिणी एवं पत्रकारों के साथ चाय पर चर्चा की।

प्रेस क्लब पहुंचते ही प्रेस क्लब अध्यक्ष मुकेश मीणा, महासचिव रामेंद्र सोलंकी एवं प्रबंध कार्यकारिणी ने स्वागत किया। इस दौरान प्रेस क्लब अध्यक्ष मुकेश मीणा एवं महासचिव रामेन्द्र सोलंकी ने राजीव शुक्ला से उनके पत्रकारिता फील्ड के कई किस्सों को याद किया। फिर पत्रकारों की समस्याओं पर बातचीत की। उन्होंने पत्रकार आवास योजना के लंबित होने का मुद्दा उठाते हुए कहा कि राज्य में कांग्रेस की सरकार है। आप सरकार से बातचीत कर पत्रकारों की इस आवास योजना के काम में आ रही अड़चन को दूर कराएं। मीणा ने पत्रकारों की कई अन्य समस्याओं की भी जानकारी शुक्ला को दी।

प्रेस क्लब पहुंचने पर राजीव शुक्ला की अगवानी करते क्लब पदाधिकारी।
प्रेस क्लब पहुंचने पर राजीव शुक्ला की अगवानी करते क्लब पदाधिकारी।

मीणा ने मेडिक्लेम की कैशलेस स्कीम में राशि को 3 लाख से 5 लाख करने, इसे बंद नहीं कर चिरंजीवी योजना से अलग रखने और पत्रकार सुरक्षा कानून इसी सत्र में लाने की मांग रखी। इस पर राजीव शुक्ला ने राज्य सरकार को अवगत कराने के लिए आश्वस्त किया।

शुक्ला से वार्ता करते क्लब अध्यक्ष व महासचिव।
शुक्ला से वार्ता करते क्लब अध्यक्ष व महासचिव।

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा की आपकी समस्या जायज है, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से बात कर जल्द ही समस्याओं का निराकरण करवाएंगे और प्रेस क्लब अध्यक्ष के नेतृत्व में पत्रकारों के एक प्रतिनिधिमंडल की मुलाकात भी जल्द निर्धारित की जाएगी। इस दौरान वरिष्ठ कांग्रेसी नेता आल इंडिया प्रोफेशनल कांग्रेस के कोषाध्यक्ष राजीव अरोड़ा, सांगानेर से कांग्रेस प्रत्याशी रहे पुष्पेंद्र भारद्वाज भी उपस्थित थे। इस अवसर पर क्लब की ओर से अतिथियों को स्मृति चिन्ह भेंट किए गए। मुलाकात के दौरान प्रेस क्लब कार्यकारिणी सदस्य पुष्पेंद्र सिंह, भारत दीक्षित, नमोनारायण अवस्थी, मांगीलाल पारीक, क्लब के पूर्व अध्यक्ष किशोर शर्मा, पूर्व उपाध्यक्ष राहुल गौतम, वरिष्ठ पत्रकार बृहस्पति शर्मा, कानाराम कड़वा, परमेश्वर शर्मा, रामसिंह राजावत, चंद्र विजय सिंह, वरिष्ठ फोटोजर्नलिस्ट सुरेंद्र जैन पारस सहित अन्य पत्रकार उपस्थित थे।

शुक्ला व डोटासरा के साथ क्लब पदाधिकारी व सदस्य।
शुक्ला व डोटासरा के साथ क्लब पदाधिकारी व सदस्य।
खबरें और भी हैं...