पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कोरोना जांच रिपाेर्ट:क्वारेंटाइन किए 105 में से 78 की जांच रिपाेर्ट आई, 1 भागने वाले सहित 4 पाॅजिटिव

जयपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शहर में बिना वजह घराें से निकल कर घूमने वाले जिन 105 युवकाें काे पुलिस ने क्वारेंटाइन करवाया था उनमें से भागे 11 युवकाें का दूसरे दिन भी पता नहीं चल सका। इधर इन युवकाें में से 78 की काेराेना जांच रिपाेर्ट आ गई है, जिसमें भागने वाला एक युवक सहित चार लाेग काेराेना पाॅजिटिव मिले है।

काेराेना पाॅजिटिव युवक की तलाश में पुलिस ने शिप्रापथ स्थित उसके आवास व संदिग्ध ठिकानाें पर पुलिस गई, लेकिन पता नहीं चल सका। भागने वाले 11 युवकाें के खिलाफ कानाेता थाने में मामला दर्ज कराया गया है। तीन दिन पहले जयपुर कमिश्नरेट के विभिन्न थानाें की पुलिस ने शहर में घूमने वाले 105 लाेगाें काे पकड़कर बगराना स्थित क्वारेंटाइन सेंटर में क्वारेंटाइन किया था, मगर क्वारेंटाइन सेंटर परिसर में छाेटी दीवारें हाेने के कारण 105 युवकाें में से 11 जने बुधवार रात काे भाग गए।

जब रात काे सिक्याेरिटी के लाेगाें ने गिनती की ताे इसका पता चला। बाद में काेनाता थाने में इनके खिलाफ मामला दर्ज कराया गया। 11 युवकाें के भागने के बाद गुरुवार दाेपहर काे 105 में से 78 की काेराेना जांच रिपाेर्ट आई, जिसमें भागे गए 11 लाेगाें की रिपाेर्ट भी शामिल है। इनमें से एक युवक शिप्रापथ निवासी कमल डाेली जाे पुलिस निगरानी से भाग गया था उसकी रिपाेर्ट पाॅजिटिव आई है।

शेष तीन अन्य युवकाें की रिपाेर्ट भी पाॅजिटिव आई है। पाॅजिटिव आए तीनाें युवकाें काे हाेम क्वारेंटाइन किया गया है। साथ ही निगेटिव आए लाेगाें काे क्वारेंटाइन सेंटर से सर्टिफिकेट देकर रवाना किया है ताकि रास्ते में अगर पुलिस पकड़े ताे ये सर्टिफिकेट दिखा सके कि वे क्वारेंटाइन सेंटर ही आ रहे हैं। 25 लाेगाें की जांच रिपाेर्ट अभी नहीं आई है।

खबरें और भी हैं...