दी बार एसोसिएशन जयपुर चुनाव 2021:92 प्रत्याशियों में से कौन जीता और कौन हारा, आज शाम तक पता चलेगा

जयपुर7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सोमवार सुबह 8 से शाम 5 बजे तक हुई वोटिंग शांतिपूर्ण रही। - Dainik Bhaskar
सोमवार सुबह 8 से शाम 5 बजे तक हुई वोटिंग शांतिपूर्ण रही।

दी बार एसोसिएशन जयपुर की प्रबंध कार्यकारिणी के कल हुए चुनाव का आज रिजल्ट आएगा। वोटों की काउंटिंग आज सुबह 10 बजे से शुरू की जाएगी और संभावना है कि दोपहर 3 बजे तक घोषित हो जाएगा। इन चुनावों में अध्यक्ष, महासचिव समेत तमाम पदों व कार्यकारिणी सदस्यों के लिए कुल 92 प्रत्याशियों ने चुनाव लड़ा है।

चुनाव संचालक समिति के मुख्य चुनाव अधिकारी चिमना राम पूनिया के निर्देशन व निगरानी में हुए चुनाव में कल 10,082 वोटर्स में से से 5,633 ने वोट डाले। कल सुबह 8 से शाम 5 बजे तक हुई वोटिंग शांतिपूर्ण रही। इन चुनाव में अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, महासचिव, कार्यकारिणी समेत अन्य पदों के लिए कुल 92 प्रत्याशी मैदान में हैं। अध्यक्ष पद पर 12 प्रत्याशियों में संदीप लुहाड़िया, कमल किशोर शर्मा, पवन शर्मा, भूपेंद्र भारद्वाज, लोकेश शर्मा, सियाराम शर्मा, सुरेंद्र सिंह राजावत, रवि दत्त शर्मा, संजय श्रीवास्तव, रामेश्वर दयाल अवस्थी ,भगवान सिंह व महेश कुमार पंचोली मैदान में है।

वहीं महासचिव पद के लिए 9 प्रत्याशियों में राजकुमार शर्मा, पंकज शर्मा, मनीष गगरानी, मोहम्मद आजाद, विक्रम सिंह परिहार, मनोज कुमार शर्मा, कुलभूषण शर्मा, दिवाकर रावल शर्मा ने भाग्य आजमाया है। इसी तरह उपाध्यक्ष के 2 पदों के लिए 10 प्रत्याशी, संयुक्त सचिव के एक पद पर 6, कोषाध्यक्ष के पद पर 7, उप कोषाध्यक्ष के पद पर 4, सांस्कृतिक सचिव के पद पर 4, पुस्तकालय सचिव के पद पर 4 और कार्यकारिणी के 12 सदस्यों के लिए 36 प्रत्याशियों ने चुनाव लड़ा।