जयपुर में 6 पंप पर भरवा सकते हैं पेट्रोल-डीजल:राजधानी में 256 पेट्रोल पंप आज रात 12 बजे तक बंद, लेकिन विद्याधर, सहकार मार्ग समेत 6 जगह पर कोको पंप खुले हैं

जयपुर8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जयपुर में कोको पंप खुले हैं। यहां से आप पेट्रोल-डीजल ले सकते हैं। - Dainik Bhaskar
जयपुर में कोको पंप खुले हैं। यहां से आप पेट्रोल-डीजल ले सकते हैं।

पेट्रोल-डीजल पर वैट कम करने की मांग को लेकर आज राजधानी जयपुर सहित पूरे प्रदेश में पेट्रोल पंप बंद हैं। आज रात 12 बजे तक पेट्रोल पंपो की हड़ताल है। राजधानी में हड़ताल के बीच पेट्रोलियम कंपनियों से सीधे संचालित 6 कोको पंप चालू हैं जिनसे आप पेट्रोल डीजल भरवा सकते हैं। राजधानी में तीन अलग-अलग कंपनियों के 6 पेट्रोल पंप आज खुले हैं।

इन 6 कोको पंपों से भरवा सकते हैं पेट्रोल-डीजल
विद्याधर नगर थाने के सामने एचपीसीएल पेट्रोल पंप, अजमेर रोड पर सिविल लाइंस मेट्रो स्टेशन के पास एचपीसीसी पेट्रोल पंप, सहकार मार्ग पर आईओसीएल और बीपीएल पेट्रोल पंप, टोंक रोड सीतापुरा में ओवर ब्रिज से उतरते ही बीपीसीएल पेट्रोल पंप और अग्रवाल फार्म, मानसरोवर में आईओसीएल पेट्रोल पंप आज खुले हैं।

कोको पंपों पर बढ़ने लगी भीड़
पेट्रोल पंपों की हड़ताल के कारण सुबह से ही कोको पंपों पर आम दिनों की तुलना में भीड़ बढ़ने लगी है। आज सरकारी दफ्तरों की छुट्टी होने की वजह से थोड़ी राहत जरूर है लेकिन सुबह से भीड़ बढ़ने लगी है। राजधानी के 265 पेट्रोल पंप बंद है इसलिए पूरा दबाव इन 6 पंपों पर रहेगा।

जयपुर शहर में 265 पेट्रोल पंपों पर हड़ताल, 25 से अनिश्चितकालीन हड़ताल की चेतावनी
ज्यादा वैट वृद्धि वसूलने के विरोध में रात 12 बजे तक प्रदेश के 7 हजार पेट्रोल पंप हड़ताल पर हैंं। राजधानी जयपुर में 265 पेट्रोल पंप हड़ताल पर हैं। हड़ताल का व्यापक असर देखने को मिल रहा है। राजस्थान पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन अध्यक्ष सुनीत बगई ने कहा है कि हम जनहित में सरकासर से मांग कर रहे हैं कि वह वैट में कमी करें। राजस्थान में पेट्रोल डीजल पर वैट पड़ोसी राज्यों से बहुत ज्यादा है। अगर राज्य सरकार ने हड़ताल के बाद भी वैट में कमी नहीं की तो 25 अप्रैल से अनिश्चितकालीन हड़ताल की जाएगी।

जयपुर में पेट्रोल पंपों की हड़ताल
जयपुर में पेट्रोल पंपों की हड़ताल
खबरें और भी हैं...