पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पायलट की बर्खास्तगी पर बोले सीएम गहलोत:पायलट बीजेपी के हाथों में खेल रहे हैं, मध्यप्रदेश वाली टीम यहां भी सक्रिय

जयपुर10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (फाइल फोटो) - Dainik Bhaskar
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (फाइल फोटो)

विधायक दल की बैठक के बाद राजभवन पहुंचे गहलोत ने पायलट को बर्खास्त किए जाने के फैसले पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा-हमने उन्हें पूरा मौका दिया। सोमवार को विधायक दल की मीटिंग की लेकिन वे लोग नहीं आए। मंगलवार को फिर उन्हीं लोगों के लिए मीटिंग रखी गई, सोचा था कि एक मौका और देंगे, हो सकता है ईश्वर उनको सद्बुद्धि दे और वे आ जाएंगे। लेकिन वे तब भी वह नहीं आए। 

गहलोत बोले उसमें से आठ-दस लोग हमारे पास आना चाहते थे लेकिन उनके लिए इतना पुलिस का इंतजाम है। गहलोत बोले...पायलट के हाथ में कुछ नहीं है वह बीजेपी के हाथो में खेल रहे है। उन्होंने कहा कि रेजॉर्ट की व्यवस्था बीजेपी की है। गहलोेत ने कहा कि ये वही लोग हैं जो मध्यप्रदेश के वक्त में वहां मैनेजमेंट अब कर रहे है वो लोग, वही टीम वापस लग गई है क्योंकि उनका पहले का अनुभव हो गया इस रूप में वहां पर पूरा खेल चल रहा है।

राहुल-सोनिया ने पायलट से दर्जनों बार बात की लेकिन वे सरकार गिराने की कोशिश कर रहे हैं: सुरजेवाला

विधायक दल की बैठक के बाद सुरजेवाला ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि राजस्थान के चार दिन के घटनाक्रम से सब परिचित हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेतृत्व ने जो राजनैतिक ताकत सचिन पायलट को छोटी उमर में दी शायद हिंदुस्तान में किसी को नहीं मिला।

उन्होंने कहा, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के अलावा राहुल गांधी, संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल, प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे ने पायलट से दर्जनों बार बात की, उनसे खुले दिल से वापस आने को कहा गया। सुरजेवाला ने कहा कि पिछले 4 दिन से भी कांग्रेस कहती रही कि कोई सुबह का भूला शाम को लौट आए तो बात सुनी जाएगी, लेकिन खेद है कि पायलट और उनके कुछ साथी 8 करोड़ राजस्थानियों द्वारा चुनी गई सरकार को गिराने की कोशिश कर रहे हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- सकारात्मक बने रहने के लिए कुछ धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करना उचित रहेगा। घर के रखरखाव तथा साफ-सफाई संबंधी कार्यों में भी व्यस्तता रहेगी। किसी विशेष लक्ष्य को हासिल करने ...

    और पढ़ें