हथियारबंद बदमाशों को पुलिस ने घेरा:एसएचओ के सीने पर तान दी पिस्टल, ज्वैलरी शोरूम में डकैती डालने एमपी से आए बदमाश गिरफ्तार

जयपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कार से बाहर नहीं निकले बदमाश, पुलिस ने शीशे तोड़े - Dainik Bhaskar
कार से बाहर नहीं निकले बदमाश, पुलिस ने शीशे तोड़े

जयपुर के नामी ज्वैलरी शोरूम पर डकैती डालने के लिए एमपी से आए हथियारबंद बदमाशों को डीएसटी वेस्ट टीम व करधनी थाना पुलिस ने कालवाड़ रोड पर घेराबंदी करके पकड़ लिया। कार्रवाई के दौरान एक बदमाश ने लोडेड पिस्टल करधनी एसएचओ के सीने पर लगा दी। तभी दूसरे साथी पुलिसकर्मियों ने आरोपी को दबोच लिया। गिरफ्तार आरोपी पंकज शर्मा उर्फ ढोलू, संतोष सिंह चौहान उर्फ कृष्णा, भूपेश यादव उर्फ भूपेन्द्र एमपी के मुरैना व तरुण गौड़ पाली के सुभाष नगर के रहने वाले हैं।

पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से दो लोडेड पिस्टल, 13 कारतूस, एक एक्सट्रा मैग्जीन, दो एयरगन, चार मास्टर चाबी व एक बोलेरो गाड़ी बरामद की है। डीसीपी वेस्ट वंदिता राणा ने बताया कि गुरुवार शाम को डीएसटी सदस्य नरेन्द्र सिंह को सूचना मिली कि बोलेरो गाड़ी में हथियारों का जखीरा लेकर कुछ बदमाश घूम रहे हैं।

ज्वैलरी शोरूम में डकैती डालने बदमाश एमपी से आए थे।
ज्वैलरी शोरूम में डकैती डालने बदमाश एमपी से आए थे।

डीएसटी प्रभारी गुर भूपेन्द्र व करधनी एसएचओ बनवारी लाल मीणा के नेतृत्व में गठित टीमों ने कालवाड़ रोड पर गोविंदम टावर के पास नाका लगाकर रोकने का प्रयास किया तो बदमाश गाड़ी लेकर भाग निकले। पुलिस ने पीछा करके बदमाशों की गाड़ी के आगे-पीछे पुलिस की गाड़ियां लगा दी। कालवाड़ रोड पर 9 दुकान के पास घेराबंदी करके रोक लिया। पुलिस ने घेरा तो बदमाशों ने गाड़ी को अंदर से लॉक कर लिया। पुलिस टीम ने गाड़ी के शीशे तोड़े तो एक बदमाश ने उतरते ही एसएचओ बनवारी लाल के सीने पर लोडेड पिस्टल लगा दी। तब तक एसएचओ व अन्य पुलिसकर्मियों ने बदमाश को दबोच लिया।

एडिशनल डीसीपी रामसिंह शेखावत ने बताया कि सरगना पंकज शर्मा के मुरैना, गुजरात व राजस्थान में 19 आपराधिक प्रकरण दर्ज हैं। वह वर्ष 2016 में निवारू रोड पर ज्वेलरी शोरूम में लूट का आरोपी रह चुका है। 26 माह जेल में रहने के बाद धौलपुर व अहमदाबाद में लूट की वारदातें कर चुका है। करीब एक माह पहले ही जेल से बाहर आया था।

खबरें और भी हैं...